---Advertisement---

Sp parti:सपा प्रदेश अध्यक्ष ने 2028 में सरकार बनाने का किया दावा

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Sp parti : विंध्य के दौरे पर दौरे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने 2028 में सरकार बनाने का किया दावा।

बोले केंद्र और राज्य में रंगा बिल्ला की सरकार.

Sp parti : मध्यप्रदेश समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पहली बार 6 दिवसीय विंध्य के दौरे पर है. रविवार को प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव आज रीवा के राजनिवास पहुंचे इस दौरान उन्होने मिडिया से चर्चा की और केंद्र सहित मध्यप्रदेश की राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव ने कहा की ये डबल इंजन की सरकार नही यह तो रंगा बिल्ला की सरकार है. पिछले 20 सालो से यहां पर बीजेपी का कब्जा है यहां पर घोटाले पर घोटाले, घोटाले पर घोटाले हुए जा रहे है. बीजेपी सरकार ने मध्यप्रदेश को विकसित राज्य से बीमारू राज्य बनाकर कंगाल कर दिया है.

विंध्य दौरे पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव

Sp parti : मध्यप्रदेश समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव आज एक दिवसीय प्रवास पर रीवा के राजनिवास पहुंचे इस दौरान उन्होने मिडिया से चर्चा की और प्रदेश की सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की रीवा में उनका प्रथम आगमन है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव को धन्यवाद देते हुए मनोज यादव ने कहा की उन्होने नई जिम्मेदारी सौंपी है. नई ऊर्जा के साथ अखिलेश यादव ने शुरुआत की है और समाजवादी पार्टी को देश की तीसरी सबसे बडी पार्टी के रूप में स्थापित किया है साथ ही संविधान को बचाने का काम किया है.

केंद्र और प्रदेश की राज्य सरकार को घेरा

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की उत्तरप्रदेश के बाद मध्यप्रदेश समाजवादी पार्टी का पहला राज्य होगा जिसमे पूरा फोकस जमीनी स्तर पर होगा. केंद्र और मध्यप्रदेश की राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए मनोज यादव ने कहा की मोदी और ये जो रंगा बिल्ला की सरकार है कहती है की डबल इंजन की सरकार है लेकिन यह डबल इंजन नही भ्रष्टाचार की सरकार है.

बोले मध्य प्रदेश में घोटाले पर घोटाला 20 साल में कंगाल हो गया प्रदेश

मध्यप्रदेश में हर स्तर पर घोटाला हो रहा है पटवारी के पास जाओ तो बिना रिश्वत के काम नही होता है पिछले 20 सालो में मध्यप्रदेश को कंगाल कर दिया और प्रदेश को विकसित राज्य से एक बीमारू राज्य बना दिया. मनोज यादव ने कहा की मध्य प्रदेश सबसे ज्यादा कर्जे वाला राज्य बन गया है यहां पर नर्सिंग घोटाला हुआ, व्यापम घोटाला हुआ, मध्य प्रदेश अब सबसे ज्यादा घोटाले वाला राज्य बन गया है.

2028 में सरकार बनाने का किया दावा

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की समाजवादी पार्टी और समाजवादी लोग देश की तीसरी ताकत है और मध्यप्रदेश में भी तीसरी ताकत खड़ी करने वाली है हम सभी नई ऊर्जा के साथ मैदान पर है. 2028 में मध्यप्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने की तैयारी है. कटनी में हुए आदिवासी के साथ घटना और सीधी पेशाब कांड के साथ ही अन्य कई घटनाओं का जिक्र करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की जरूरत पड़ी तो हम सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई के लिए तैयार है.

पिछड़ों का बढ़ाया जाए आरक्षण 14 की जगह हो 27 फीसदी आरक्षण

बीजेपी का नाम भारतीय झूठ पार्टी होना चाहिए मैं डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल और सीएम मोहन यादव से कहना चाहता हुं की भारतीय जनता पार्टी केवल पिछड़ों के हितैसी बनने का दिखावा करती है हमेशा संविधान को बदलने की बात करती है. हमारी मांग है की मध्यप्रदेश में जो पिछड़ो की आबादी है उनके लिए 14 प्रतिशत आरक्षण है जिसे बढ़ाकर 27 प्रतिशत की जाए.

मनोज यादव – प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी पार्टी मध्य प्रदेश

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment