---Advertisement---

stone attack in house:असुरक्षित है बेटियां,नहीं मानी बात तो घर मे मारे पत्थर

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

stone attack in house: ग्वालियर में असुरक्षित है बेटियां,घर मे मारे पत्थर

stone attack in house: ग्वालियर जिले से एक हरण का देने वाला मामला सामने आया है जहां पर अब घर में भी बिटिया सुरक्षित नहीं है। अगर वह है घर से बाहर निकलती है तो उन्हें मनचले का सामना करना पड़ता है और अगर उनकी बात नहीं मानी जाती है तो उन्हें छेड़छाड़ से गुजरना पड़ता है।

छात्रा ने बात नहीं की तो मनचले 2 दिन से घर के बाहर कर रहे हैं पत्थर बाजी

stone attack in house: दरअसल छात्रा ने मनचलों की बात नहीं मानी तो मनचनों ने घर के बाहर सभी को परेशान करना शुरू कर दिया। उनके घर के बाहर जाकर पत्थर मारे तथा उन्हें डराया और धमकाया। इतना ही नहीं 2 दिन तक लगातार उनके साथ उनके घर के बाहर पत्थरों की बारिश करते रहे।

छात्रा ने मनचलों के डर से कोचिंग जाना भी छोड़ा

उन लोगों की वजह से छात्रा ने पढ़ना लिखना तक छोड़ दिया है। वे अब घर से बाहर नहीं निकल रही है घर वाले भी परेशान है उनका पूरा जीवन अब व्यर्थ लग रहा है वही मनचलों की आतंक की वजह से पूरा परिवार दहशत के साए में जीने को मजबूर है। उन्हें डर सता रहा है कि ना जाने कब कौन और कहां से आए और उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम देने लगे।

चार नकाबपोश बदमाशों ने घर के बाहर की पत्थर बाजी

stone attack in house: वहीं पूरे घटना में चार लोग शामिल है जहां चार नकाबपोश बदमाश आए और उनके घर के बाहर पत्थरबाजी करने लगे साथ ही गाली गलौज भी करते हुए वह देखे गए हैं। अचानक से हुई पत्थर बाजी को लेकर पूरा घर दहशत में जीने को मजबूर है।

बदमाशों ने पत्थर मारकर खिड़की की कांच तोड़े

बदमाशों के द्वारा पत्थर मारकर खिड़की के कांच तोड़ दिए गए जहां पत्थर बाजी किया घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसकी अब चारों तरफ निंदा हो रही है। यह घटना ग्वालियर शहर की पुष्पकर कॉलोनी की बताई जा रही है। जहां बोला था मंदिर थाना क्षेत्र का यह मामला बताया गया है।

पुलिस ने आरोपी युवक सहित 4 बदमाशों के खिलाफ किया मामला दर्ज

बहरहाल पुलिस ने आरोपी युवकों को हिरासत में लेने की बात कही है और चारों बदमाशों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है। जहा पुलिस पूरे तत्परता से अब पूरे मामले की जांच कर रही है और कार्यवाही करने की बात कही है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment