---Advertisement---

Student murder:बीएससी नर्सिंग की छात्रा की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Student murder : बीएससी नर्सिंग की छात्रा की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

शादी करने भागकर चलने कहने से मना करने पर ब्लेड से रेत दिया था गला

Student murder: बालाघाट के बैहर थाना क्षेत्र अंतर्गत शेरपार में अपने पिता के साथ सौतेली मां के घर पर मेहमानी में पहुंची बीएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष की छात्रा संध्या उईके की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुये पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी ने शादी करने के लिये युवती को भागकर चलने कहने पर मना किये जाने से नाराज होकर ब्लैड से गला रेत दिया था और फरार हो गया था।

 बता देवें कि विगत 27 जून की रात साढ़े दस बजे संध्या अपने सौतेली मां के यहां पर मेहमानी होने के बाद मोबाईल में गेट के पास खड़ी होकर बात कर रही थी। इसी बीच अज्ञात आरोपी ने पहुंचकर उसका गला रेत कर हत्या कर दी और फरार हो गया था।

Student murder: पुलिस ने चार दिन की विवेचना के पश्चात आखिर कर आरोपी को खोज लिया। आरोपी अभय मर्सकोले एक तरह से उसका प्रेमी निकला। युवती को वह शादी करने के लिये दबाव बना रहा था और भागकर शादी करने के लिये कहने पर युवती ने इंकार कर दिया।

जिससे उसने नाराज होकर ही उसने अपने पास रखी सेविंग ब्लैड से गला रेत दिया। पुलिस ने आरोपी अभय मर्सकोले निवासी कंजई को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती पर अन्य किसी युवक से बात करने का भी संदेह करता था।

इसे भी पढ़े :-Bean played in front buffalo:नगर परिषद के सामने भैंस को बांधकर बजाई बीन

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment