---Advertisement---

Suicide:भजन गायक ने दोनों पत्नियों की पटना से तंग आकर लगाई फांसी

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Suicide:ग्वालियर में लव मैरिज के बाद पत्नी से प्रताड़ित होकर खुदकुशी करने वाले भजन गायक धर्मेन्द्र झा के सुसाइड केस में पुलिस ने जांच करते हुए जान देने से पहले जारी किए गए सुसाइड वीडियो को आधार मानकर उसकी दोनों पत्नियों के खिलाफ खुदकुशी के लिए विवश करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की जांच में भी यह बात सामने आई है कि भजन गायक अपनी विवाहित जिंदगी से परेशान था।

Suicide: ग्वालियर के जनकगंज थानाक्षेत्र स्थित ढोली बुआ का पुल निवासी भजन गायक 35 वर्षीय धर्मेन्द्र झा ने 28 जून को फांसी लगाकर जान दे दी थी। शव को सबसे पहले धर्मेन्द्र की पत्नी नेहा ने देखा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू की तो उसके मोबाइल से एक वीडियो मिला।

जिसमें भजन गायक ने बताया कि उसकी शादी डेढ़ साल पहले नेहा से हुई थी। उसे खुश रखने के लिए उसने सब कुछ किया, लेकिन उसकी प्रताड़ना मुझ पर बढ़ती चली गई। उसकी वजह से मैं अपनी जान दे रहा हूं। वीडियो में उसने पहली पत्नी कोमल सरदाना पर भी प्रताड़ना का आरोप लगाया था।

यहां बता दूं कि पहली पत्नी ने भजन गायक धर्मेन्द्र पर दुष्कर्म तक का आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस ने वीडियो को निगरानी में लेकर मर्ग कायम कर लिया था। अब उस वीडियो के आधार पर उसकी पत्नी नेहा व पहली पत्नी कोमल पर खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।

निरंजन शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्वालियर

इसे भी पढ़े :-Honey trap:महिला ने पहले दोस्ती की फिर लूट लिया 48 लाख

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment