---Advertisement---

TATA Electric cycle : टाटा की यह इलेक्ट्रिक साइकिल मचा रही धमाल

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

TATA Electric cycle : जल्द ही भारतीय बाजार में आएगी टाटा इलेक्ट्रिक साइकिल जिसकी रेंज होगी 60 किलोमीटर

TATA Electric cycle : जैसा कि हम सब जानते हैं कि टाटा एक बहुत बड़ी कर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है लेकिन इतना ही नहीं टाटा कई तरह की अलग-अलग प्रोडक्ट का भी निर्माण करती है लेकिन इसी बीच टाटा कंपनी ने एक बड़ा फैसला लेते हुए अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च करने का निर्णय ले लिया है जो लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी मानी जा रही है आपको बता दे की है साइकिल बेहतरीन डिजाइन और अच्छी रेंज में आने वाली है।

TATA Electric cycle : सूत्रों के मुताबिक टाटा कंपनी की है साइकिल बेहद दमदार रहने वाली है आपको बता दे कि यह सिंगल चार्ज में 65 किलोमीटर से भी ज्यादा दूरी तय करती है और टाटा कंपनी हालांकि हर तरह की गाड़ियां बनती है जो बेहद दमदार और क्वालिटी बिल्ड रहती हैं टाटा की गाड़ियों में आपको बेहतरीन फीचर सभी देखने को मिल जाते हैं और उसी के साथ-साथ आपको इस बाइसिकल में भी बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं आपको बता दे कि यह फुल चार्ज होने पर 3 से 4 घंटे लगातार चल सकती है।

इसे भी पढ़े :-Madhya Pradesh : प्रदेश के सभी वकीलों की डिग्री को किया जाएगा सत्यापन

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

अगर हम बात करें इससे बाइसिकल की मोटर की बात करें तो इसमें आपको 250 वाट की डीएलडीसी मोटर देखने को मिलने वाली है जो इलेक्ट्रिक साइकिल को बेहतरीन रफ्तार देने में सक्षम है टाटा कंपनी ने इस बाइसिकल में 35 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार देने वाली मोटर लगाई हुई है जो कुछ सेकंड में 35 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

इसी के साथ टाटा कंपनी की ओर से आने वाली इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत की बात करें तो यह साइकिल आपको 35000 रुपए में मिलने वाली है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment