---Advertisement---

Tata Nexon 2024 : टाटा कंपनी ने टाटा नेक्सों को किया टैक्स फ्री

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Tata Nexon 2024 : टाटा नेक्सों लवर के लिए आ रही है बड़ी खुशखबरी यूपी टाटा कंपनी टैक्स फ्री करने वाली है टाटा नेक्सों को।

Tata Nexon 2024 : अगर आप भी टाटा नेक्सों खरीदने का प्लान बना रहे थे तो आज आपके लिए हम एक बड़ी खुशखबरी लेकर आ गए हैं आपको बता दें कि टाटा कंपनी ने हाल फिलहाल ही टाटा नेक्सों से टैक्स फ्री कर दिया है और टाटा नेक्सों पर अब कोई भी टैक्स नहीं है अगर आप भी गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप इस गाड़ी को खरीद सकते हैं आपको बता दें कि टाटा नेक्सों कंपनी की काफी पसंद की जाने वाली गाड़ी है जो कि कई सारे फीचर्स के साथ आती है।

Tata Nexon 2024 : आपको बता दे की टाटा नेक्सों आपको डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में देखने को मिल जाती है जिसमें आपको 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन आपको देखने को मिल जाता है जो की 120 बस की पावर और 170 म का टावर का जनरेट करके दे देता है वहीं अगर हम डीजल इंजन की बात करें तो वह इंजन 1.5 लीटर का आता है जिसमें आपको 115 स की पावर और 260 म का टॉर्क देखने को मिलता है वही बात करें पेट्रोल इंजन की तो पेट्रोल इंजन आपके साथ स्पीड डू अल क्लच ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिलता है और वहीं डीजल इंजन में आपको सिक्स स्पीड मैनुअल और सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन देखने को मिल जाता है।

इसे भी पढ़े :-शिक्षकों की याचना पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने किया बड़ा फैसला जाने क्या

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Tata Nexon 2024 : टाटा नेक्सों के इंटीरियर की बात करें तो इसमें आपको 10.25 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेक एंड डिस्प्ले देखने को मिल जाता है उसके अलावा इसमें आपको 10.25 का फुल एचडी फूल डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले लगा हुआ देखने को मिलता है बाकी इसमें ऑटोमेटिक एक वायरलेस फोन चार्जिंग वेंटिलेशन और हाइट एडजेस्टेबल फ्रंट सीट क्रूज कंट्रोल और पडल देखने को मिल जाता है.

टाटा कंपनी के द्वारा इस गाड़ी में आपको भर भर के सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते हैं जिसमें आपको सिक्स ईयर बाग हिल हॉल असिस्ट इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और 360 डिग्री कैमरा देखने को मिलता है जो कर के माइलेज की बात करें तो यह कर आपको 17 से 24 किलोमीटर तक की माइलेज देने में सक्षम है।

वही टाटा नेक्सन की कीमत की बात करें तो यह 2024 में इसकी नई कीमतों को दर्शाया गया है जिसमें इसकी शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस ₹9 लख रुपए से शुरू होती है और यह 16 लख रुपए इसका टॉप अप मॉडल आता है इसमें कई सारे वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment