---Advertisement---

Tata sumo: टाटा कंपनी ने पेश की शानदार कार

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Tata sumo: टाटा कंपनी ने किया बड़ा बदलाव टाटा सुमो को उतारा एक नए अवतार में

पहली नजर में दिल जीत लेती है यह नई टाटा सुमो

टाटा कंपनी पिछले कई सालों से लग्जरी कर बनाने के लिए जानी जा रही है और टाटा काफी बेहतरीन कर बनती है इसी बीच टाटा कंपनी ने एक और बड़ा बदलाव करते हुए टाटा सुमो को एक नई अवतार में बाजार में उतार दिया है आपको बता दें इस बार टाटा सुमो को एक लग्जरी कर के रूप में टाटा कंपनी ने पेश किया है जिसमें आपको भर भर के फीचर मिलने वाले हैं और यह कर काफी किफायती और दमदार होने वाली है।

Tata sumo: इस बार टाटा सुमो को शहरी क्षेत्र के लिए डिजाइन किया गया है जिसकी वजह से शहर के लोगों को यह कर काफी पसंद आ रही है आपको बता दें कि इस कर में कई सारे बड़े बदलाव किए गए हैं इसके इंजन में बदलाव किया गया है और फीचर्स में तो बदलाव किए गए हैं इसकी बॉडी भी काफी बेहतरीन और सुंदर बनाई गई है जिसकी वजह से यह कर पहली नजर में पसंद आ जाती है।

Tata Sumo का इंजन

नहीं टाटा सुमो इंजन को काफी हद तक बदल दिया गया है जिसमें आपको टाटा सूमो में बिहार शक्तिशाली इंजन दिया जाता है इस कर में 2 लीटर का डीजल इंजन मिलने वाला है जो काफी बेहतरीन और दमदार माना जाता है।

टाटा सुनो के फीचर्स

टाटा सुमो के फीचर्स की अगर हम बात करें तो इसमें आपको काफी लग्जरी फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जिसमें आपको पावरफुल इंजन के साथ क्लाइमेट कंट्रोल क्रूज कंट्रोल एलॉय व्हील जैसे अलग-अलग फीचर्स देखने को मिलते हैं हालांकि टाटा सुमो वेरिएंट एक साथ लॉन्च किए जाने वाले हैं जिसमें आपको अलग-अलग फीचर्स देखने को मिलेंगे।

अगर हम बात करें टाटा सुमो के प्राइस की तो अभी तक ऑफिशियल प्राइस टाटा कंपनी की तरफ से नहीं बताई गई है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस कर की प्राइस 10 लाख से ऊपर होने वाली है और यह कर काफी अच्छी भी होने वाली है आपको बता दे कि यह कर सेवन सीटर लांच होने वाली है और यह काफी दमदार इंजन प्रोवाइड करने वाली है।

सेफ्टी के मामले में इसमें आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जिसमें 6 एयरबैग के साथ गाड़ी को पेश किया जाएगा। ABS ब्रेकिंग सिस्टम, जबरदस्त साउंड सिस्टम मिलेगा। स्टीयरिंग माउंटिंग कंट्रोल व सीट बेल्ट जैसे कई नए फीचर नजर आने की जानकारी बताई जा रही है।

इसे भी पढ़े :-Compost from waste in Singrauli:कचरे से बन रही है जिले मे जैविक खाद

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment