---Advertisement---

Teacher Recruitment : शिक्षक विभाग में निकली नई भर्ती जल्द करें आवेदन

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Teacher Recruitment : शिक्षक विभाग में निकली है भारती 124000 पदों पर होनी है भारती उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन नोटिफिकेशन हो गया है जारी 

Teacher Recruitment : आपको बता दे कि भारत सरकार की ऑफिशल वेबसाइट पर शिक्षक विभाग में भर्ती का ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है जिसके तहत अब 124000 पदों पर भर्ती होना तय कर दिया गया है आपको बता दे कि अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आप हमसे जुड़े रहें हम इसके बारे में पूरी जानकारी आपको देने वाले हैं और अगर आपको शिक्षण विभाग में जॉब करनी है तो आप इसकी जानकारी वेबसाइट पर जाकर ऑफिशियल फॉर्म भर सकते हैं इसकी ऑफिशल नोटिफिकेशन अभी जारी हो गई है।

Teacher Recruitment : आपको बता दे कि बेरोजगार युवाओं के लिए यह एक सुनहरा अवसर होने वाला है आपको बता दे की 10वीं 12वीं ग्रेजुएट पास किए हुए युवकों के लिए यह एक सुनहरा अवसर होने वाला है क्योंकि 124000 पदों में आपको अलग-अलग पदों पर भर्ती देखने को मिल जाएगी आप अपने शैक्षणिक योग्यता के आधार पर फॉर्म को सबमिट कर सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं। आपको यह भी बता दे कि यह नोटिफिकेशन अलग-अलग विभाग के लिए जारी किया गया जिसमें आप अलग-अलग पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

आपको बता दे की माध्यमिक शिक्षा विभाग एवं विद्यालय के कर्मचारियों के लिए जो भी पद रिक्त थे उनकी पूरी की पूरी सूचना भेजी गई थी जिसके तहत अब नहीं भर्ती निकाली गई है जिसके अंतर्गत अब्रिट पदों को भर जाना है और इसके अंतर्गत अब नई भर्ती को निकाल दिया गया है तो बेरोजगार जल्द से जल्द आवेदन कर सकते हैं आपको बता दें कि इसमें शिक्षक सुपरवाइजर पेन से लेकर अलग-अलग पद पर एक साथ भर्ती निकाली गई है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment