---Advertisement---

आँखो मे झोकी धूल,बर्तन को किया साफ फिर मंगलसूत्र लेकर भाग गए चोर

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Thieves ran away with Mangalsutra: एमपी के सागर जिले में पीतल और चांदी के बर्तनो को साफ कर महिला को पहले अपनी बातों में लगाया और दो मंगलसूत्र लेकर हो गए रफूचककर

गहने साफ करने का दिया था झांसा, मंगलसूत्र लेकर भाग गए बदमाश चोर

Thieves ran away with Mangalsutra : अजब गजब एमपी में अजब गजब की घटनाएं निकलकर सामने आ रही है। जहां सुरक्षा थोड़ी सी आप अपनी घटा देंगे तो आपकी आंखों से काजल तक को चुरा कर ले जाएंगे। जहा आज मिली जानकारी के अनुसार एमपी के सागर जिले के मोतीनगर क्षेत्र के शास्त्री वार्ड की शुक्ला गली मे बीते गुरुवार की दोपहर मे दो बदमाश आए और महिला को गहने साफ करने का झांसा देकर दो मंगलसूत्र लेकर भाग गए है।

जहा इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण भी दर्ज कर लिया है तथा आरोपियों की तलाश करनी भी शुरू कर दी है। वही फरियादिया रानीदेवी पति अशोक कुमार निवासी शुक्ला गली के शास्त्री वार्ड ने यह बताया कि मै घर में थी। तभी दो युवक घर आए जिनकी उम्र करीब 30 से 35 साल के बीच मे रही होगी। जहा वे बोले की सोने-चांदी के गहने और पीतल के बर्तन साफ करते हैं।

Thieves ran away with Mangalsutra: जिसके बाद मैंने उन्हें पीतल का लोटा दिया तो उन्होंने साफ करके हमें दे दिया। जिसके बाद चांदी का सिक्का दिया वह भी साफ करके देख दिया। उसी समय बदमाश बोले कि तीन पाउडर अलग-अलग हैं। लाल वाले पाउडर से सोने के गहने साफ करते हैं। उनकी बातों में आकर मैंने दो मंगलसूत्र साफ करने ले लिए मैंने दे दिए। उन्होंने बर्तन में उसे डाले और पानी गर्म करने का उन्होंने बोला।

तभी इसी दौरान उन्होंने मंगलसूत्र गायब कर दिए और घर से भाग गए। जहा घटनाक्रम के सामने आते ही परिवार वालों को बताया है। जिसके बाद थाने पहुंचकर शिकायत की। वही शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है

यूट्यूब चैनल मे खबरों को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

जहा पुलिस मामले में वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है। वही कैमरों में संदिग्ध नजर आए हैं। जिसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही है। एडिशनल एसपी लोकेश सिंहा ने बताया कि मामले में पुलिस जांच कर रही है।जिसमे कुछ साक्ष्य मिले हैं, जिनके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़े :- Lokayukt:₹50000 की रिश्वत लेते पकड़ा गया वनकर्मी

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment