---Advertisement---

Toyota rumian car : टोयोटा कंपनी ने अपनी रूमियन को कर दिया अपग्रेड

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Toyota Rumian car : टोयोटा रूमियन कर एक बार फिर भारतीय बाजार में एक नए लुक और नए फीचर्स के साथ आ रही है जो बेहद खास और दमदार कार होने वाली है।

Toyota rumian car : जैसा कि हम सब जानते हैं टोयोटा एक बहुत बड़ी और मानी जानी कर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है यह कंपनी लगातार अपनी कर को अपडेट करती रहती है और इसकी कर बेहद सैफ और फीचर्स से लैस होती है इस बीच टोयोटा कंपनी ने अपनी रूमियन को अपग्रेड करते हुए और भी खूबसूरत और बेहतरीन फीचर्स के साथ बाजार में उतारने का प्लान बना रही है आपको बता दे की टोयोटा कंपनी की डिमांड पूरे देश में सबसे ज्यादा रहती है और इसे सबसे ज्यादा पसंद भी किया जाता है इस गाड़ी की कीमत महंगी तो होती है लेकिन यह कर सबसे ज्यादा बेहतरीन भी होती है।

 

Toyota rumian  car : टोयोटा कंपनी अपनी रूमियन को एक नए फीचर्स के साथ और नए इंजन के साथ भारतीय बाजार में उतरने वाली है जिसमें आपको 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल जाता है इसके अलावा इसमें आपको एप्पल कर प्ले का सपोर्ट भी मिल जाता है ऑटोमेटिक एक इंजन पुश बटन स्टार्ट एंड स्टॉप क्रॉस कंट्रोल पैदल सेक्टर और प्रोजेक्टर हेडलैंप्स जैसे फीचर्स देखने को इस गाड़ी में मिलते हैं।

 

Toyota rumian car : बात करें अगर इस गाड़ी के इंजन के बारे में तो इस गाड़ी में आपको 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है जो 103 बस की पावर और 137 म का टॉर्क जनरेट करके दे देता है इस इंजन के साथ आपको 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स सेटअप देखने को मिल जाता है अगर आप सीएनजी पसंद करते हैं तो इस गाड़ी में आपको सीएनजी वेरिएंट भी मिलने वाला है सीएनजी में 1.5 लीटर का सीएनजी इंजन आपको इसमें मिल जाता है जो 88 बीएसपी की पावर और 121 म का टॉर्क जनरेट करके दे देता है।

इसे भी पढ़े :-Latest jhumka design : झुमके की यह डिजाइन हर महिला के मन को मोह लेता है

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

इसके अलावा अगर बात करें हम की इस गाड़ी का माइलेज कैसा है तो यह गाड़ी आपको पेट्रोल में 20-1051 की किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे देती है और वहीं अगर सीएनजी में बात करें तो यह गाड़ी आपको 26.11 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे देती है।

टोयोटा रोमियो की कीमत की बात करें तो यह कर आपको 10.29 लख रुपए शुरुआती कीमत मिलने वाली है इसके अलावा यह टॉप अप वेरिएंट पर 13.68 लख रुपए एक्स शोरूम प्राइस पर मिलने वाली है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment