Uncategorized

tip to wear saree without blouse:ब्लाउज सिलवाने का नहीं है टाइम तो इन चीजों के साथ पहनें साड़ी

लुक को फैशनेबल टच देने के लिए पूरी साड़ी बांध लें। पल्लू न लें और फिर ब्लाउज के साथ कोट पहन लें। आप सर्दियों में भी साड़ी को बेहद स्टाइलिश तरीके से कैरी कर सकती हैं।

tip to wear saree without blouse

साड़ी पहनने का कोई सीजन नहीं होता है लेकिन सर्दियों के समय में ठंड से बचने के कारण हम अपनी साड़ी को अच्छे से फ्लॉन्ट नहीं कर पाते हैं। अगर आप भी सर्दी में साड़ी को एक ही तरह से पहनकर बोर हो गई हैं तो आज हम आपको कुछ टिप्स देंगे। आप साड़ी के साथ कोट-जैकेट पहन सकती हैं।

Water health: पानी से होने वाले फायदे और नुकसान है यह जानते हैं इसके बारे में

पहनें लॉन्ग कोट

how to style long coat with sareeकरिश्मा कपूर के एथनिक लुक्स बेहद स्टनिंग होते हैं। इस फोटो में वह लाल रंग की चंदेरी साड़ी पहने हुए हैं। साड़ी के साथ उन्होंने लॉन्ग सिल्क कोट पहना है। आप भी उनके इस विंटर लुक को कॉपी कर सकती हैं। कोट के साथ उन्होंने साड़ी को ड्रेप करने का तरीका बदला है। उन्होंने साड़ी के पल्लू को स्कार्फ की तरह ओड़ा है। अगर आप शादी में जा रही हैं तो साड़ी के साथ अपना मन पसंदीदा कोट पहन सकती हैं। साड़ी को नॉर्मल तरीके से ड्रेप करें। लुक को फैशनेबल टच देने के लिए पूरी साड़ी बांध लें। पल्लू न लें और फिर ब्लाउज के साथ कोट पहन लें।

जैकेट के साथ करें साड़ी को स्टाइल

अगर आपको लगता है कि जैकेट केवल जींस या स्कर्ट-टॉप के साथ पहना जाता है तो आप गलत हैं। अब जैकेट को साड़ी के साथ भी पहना जाने लगा है। इसके लिए आपको

Best option :सर्द हवाओं में ये 3 सूप बॉडी को रखेंगे गर्म, शेफ पंकज भदौरिया से जानें रेसिपीज

साड़ी से अलग रंग की जैकेट चाहिए होगी। साड़ी के पल्लू को गले में मफलर की तरह पहन लें। पल्लू को घुटनों से थोड़ा ऊपर रखें। अब जैकेट पहन लें और पल्लू को जैकेट के बाहर करें और बेल्ट लगा लें। इस बात का ध्यान रखें कि बेल्ट जैकेट से मैचिंग होनी चाहिए।

Editor

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

Back to top button
E7Live TV

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker