---Advertisement---

Viral video:इंस्टाग्राम की रील को लेकर हुआ विवाद,हुई मारपीट

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Viral video:एमपी में क्राइम के मामले में वृद्धि लगातार हो रही है जहां एक बार वृद्धि ने दिल दहला दिया है जहां पर आपस में समझौता करने गए व्यक्ति के ऊपर हमला कर दिया गया।

Viral video: इंदौर लसुड़िया थाना क्षेत्र में इंस्टाग्राम पर कुछ लोगों ने आपत्तिजनक रील बनाकर डाल दी, जब इस पूरे मामले की जानकारी संबंधित पक्ष को लगी तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर रील डालने को लेकर आपत्ति दर्ज करवाई इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और दोनों ही पक्षों में जमकर मारपीट हुई फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Viral video: पूरा घटनाक्रम इंदौर के लसुड़िया थाना क्षेत्र के निरंजनपुर का बताया जा रहा है बताया जा रहा है कि निरंजनपुर में रहने वाले मयूर के परिवार की महिला के बारे में कुछ आपत्तिजनक रील बनाकर इंस्टाग्राम पर रितिक और अन्य लोगों ने वायरल कर दी।

जब इस पूरे मामले की जानकारी मयूर और उसके परिजनों को लगी तो व ऋतिक व अन्य लोगों से बातचीत करने के लिए मौके पर पहुंचे लेकिन इसी दौरान ऋतिक और ऋतिक के परिजनों ने मिलकर मयूर सहित अन्य लोगों पर हमला कर दिया।

फिलहाल इस पूरे मामले में दोनों ही पक्षों को गंभीर चोटे आई है तथा जब पूरे मामले की जानकारी लसूडिया पुलिस को लगी तो लसूडिया पुलिस ने दोनों ही पक्षों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया तो वहीं इस पूरे मामले में शिकायतकर्ता मयूर का कहना है कि पुलिस ने गंभीर धाराओं में मारपीट और आपत्तिजनक रील वायरल करने वालों के खिलाफ गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज नहीं किया है।

वहीं जब पूरे मामले की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने भी हमारी कोई सुनवाई नहीं की है जबकि ऋतिक और उसके परिजनों ने हम पर तलवार से हमला किया लेकिन पुलिस ने नाम मात्र की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है फिलहाल पुलिस का कहना है कि पूरे ही मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है जांच में जो भी तथ्य सामने आयेगे,उसके आधार पर धाराओं में इजाफा कर लिया जाएगा।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment