---Advertisement---

Wife murder:पति ने की पत्नी की हत्या,चाकू से किए कई वार

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Wife murder:पति ने की पत्नी की हत्या,चाकू से किए कई वार

Wife murder:  शाजापुर जिले के दुपाडा की रहने वाली एक 28 वर्षीय महिला की उसके पति ने चाकु से कई वार कर हत्त्या कर दी, मामले कि जानकारी लगते ही लालघाटी पुलिस मौके पर पहुची और शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल लाये जंहा शव का पीएम कर शव को उसके परिजनों को सोप दिया गया वंही लालघाटी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच मे लिया है। 

Wife murder: प्राप्त जानकारी के अनुसार दुपाडा की रहने वाली रुखसार का विवाह गुर्जर बापचा जिला देवास में टीपू उर्फ शाहरिया से हुआ था जो शादी के बाद से ही नशे में अपनी पत्नी को पिटाई करता था शनिवार को भी वह नशे की हालत में घर पहुंचा और उसने चाकू से अपनी पत्नी रुखसार के ऊपर हमला बोल दिया। जिसमें रुखसार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया लेकिन इस घटना का प्रत्यकदर्शी रुखसार का बेटा रहा जिसके सामने उसके पिता ने उसकी मां को चाकू से गोद कर मार डाला। परिवारजन मौका स्थल पहुंचे और रुखसार को लेकर दुपाडा पहुंचे जिसकी सूचना मिलने पर लालघाटी पुलिस मौका स्थल पहुंची और शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय लाइ।

जहां से पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है वही लालघाटी पुलिस ने मर्ग कायम कर हत्या का प्रकरण पंजीकृत कर लिया है,आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़े :-डेढ़ साल की मासूम को मां ने चाकू से मारा खुद भी किया सुसाइड

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment