---Advertisement---

Yamaha RX 100 : जल्द ही भारतीय बाजार में 10 तक देगी यामाहा आरएक्स 100

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Yamaha RX 100 : भारतीय बाजार में जल्द आने वाली है यामाहा आरएक्स 100 नए लुक नए फीचर्स और नई कीमत के साथ।

Yamaha RX 100 : यामाहा आरएक्स भारतीय सड़कों का राजा माने जाने वाली बाइक है आपको बता दे कि इस बाइक का 90s के दशक में एक अलग ही क्रैश हुआ करता था 90 के दशक के नवयुवक इन्हें बड़े चौक के साथ चलाया करते थे आपको बता दे की है बाइक बेहद दमदार इंजन के साथ आई थी और इसकी आवाज कानों में गूंज उठा करती थी लेकिन कुछ वजहों की वजह से इसे डिस्कंटीन्यू कर दिया गया था लेकिन यामाहा कंपनी ने इस गाड़ी को एक बार फिर कुछ नए अंदाज के साथ भारतीय बाजार में उतारने का प्लान बना रही है।

 

Yamaha RX 100: आपको बता दे कि इस बार यामाहा कंपनी ने इस बाइक में भी सिक्स वेरिएंट इंजन रखा है जो बेहद दमदार होने वाला है इस गाड़ी में आपको और भी कैसा रे नए-नए फीचर और नए बदलाव देखने को मिलने वाले हैं इसमें आपको रित्र लोक के साथ कुछ नए डिजाइन देखने को मिल जाते हैं इसके अलावा इस गाड़ी में आपको इस बार एलईडी हेडलैंप्स फ्यूल टैंक गेज जैसे अलग-अलग फीचर्स देखने को मिलते हैं।

इसे भी पढ़े :-https://newse7live.com/new-payal-design/

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

वही बात करें इस बाइक के दमदार इंजन की तो इस बार इस बाइक में बेहद की फाइट की 98 सीसी का दमदार इंजन रहने वाला है जो बेहद पावरफुल इंजन होने वाला है इसका अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बाइक इस बार 150 सीसी से लेकर 200 सीसी तक के वेरिएंट पर लॉन्च की जाने वाली है।

इसी के साथ अगर हम आरएस 100 की कीमत की बात करें तो इस बार इसकी कीमत में काफी सारे बदलाव देखने को मिल रहे हैं इस बार की बाइक जैसा कि हमने बताया दो वेरिएंट में लांच होने वाली है तो इन दोनों वेरिएंट की कीमत अलग-अलग रहने वाली है पहले वेरिएंट की कीमत 125000 रहने वाली है और दूसरे वेरिएंट की कीमत 150000 रुपए रहने वाली है।

 

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment