---Advertisement---

Indor crime:1 साल बाद मिला न्याय दर्ज हुई हत्या की एफ आई आर

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Indor crime : इंदौर की हीरानगर की पुलिस ने हत्या के मामले में तकरीबन 1 साल बाद जांच के बाद प्रकरण दर्ज किया है। बता दे पूरा ही मामला दो प्रदेशों की पुलिस की जांच में उलझा रहा और उसके बाद जब जांच रिपोर्ट आई। तो पूरे ही मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है।

Indor crime : पूरा मामला इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र का है हीरानगर थाना क्षेत्र में रहने वाले 12 साल के बच्चे मोहम्मद हुसैन की जमकर पिटाई मकबूल ठेकेदार ,इकराम मोहम्मद अली, हसन और तबरक ने जमकर पिटाई की, पिटाई का असर यह रहा कि युवक की मौत हो गई।

वहीं मौत की सूचना जब परिजनों को लगी है तो परिजन उसका अंतिम संस्कार करने के लिए अपने गांव उत्तर प्रदेश ले जा रहे थे। लेकिन रास्ते में जब परिजनों ने युवक मोहम्मद हुसैन के शरीर पर चोटों के निशान देखे तो उत्तर प्रदेश के ही एक अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम करवाया गया इस दौरान उत्तर प्रदेश में मौजूद डॉक्टरों ने मारपीट का जिक्र करते हुए मौत की पुष्टि की।

इसके बाद उन्होंने पूरे मामले की शिकायत इंदौर की हीरानगर पुलिस के साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों को की, लेकिन पूरा मामला जब हीरानगर पुलिस ने सुनवाई में नहीं लिया तो बड़ी अधिकारियों तक भी मृतक के परिजनों ने शिकायत की उसके बाद इस पूरे मामले में हीरानगर पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस से संपर्क किया और मृतक युवक का विसरा जप्त किया।

Indor crime : वहीं मृतक के विषय को हीरानगर पुलिस ने जप्त किया और पूरे मामले में उसकी जांच पड़ताल के लिए उसे लिया ओर लेब भेजा। वही विसरा रिपोर्ट में जब मारपीट की घटना के बाद मौत होने की पुष्टि हुई, तो पुलिस ने इस पूरे मामले में पांच लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया।

वहीं यह बताया जा रहा है कि मृतक आरोपियों के साथ ही एक रेडीमेड कांप्लेक्स में काम करता था और इस दौरान किसी बात को लेकर इन सभी ने मिलकर मृतक बच्चे की जमकर पिटाई की और पिटाई के कारण उसकी मौत हो गई।

अतः पुलिस ने इस पूरे मामले में तकरीबन सालभर जांच की और जांच के बाद इस पूरे मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर, अब आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है।

राजेश दंडोतिया , एडिशनल डीसीपी , इंदौर

इसे भी पढ़े :-MADHYA PRADESH

Indor crime:मंदिर निर्माण के नाम पर लिया गया 1100 का चंदा

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment