---Advertisement---

Sidhi news: स्कूल गई नाबालिक छात्रा गायब

Abhinay Shukla

By Abhinay Shukla

Published on:

---Advertisement---

sidhi news: मामला खड्डी हायर सेकण्ड्री विद्यालय रामपुर नैकिन का

संवाददाता अविनय शुक्ला (7723041705)

Sidhi news: 9 वीं की छात्रा स्कूल पढ़ने गई लेकिन वह लौटकर घर वापस नही की गई जिसको लेकर रिमारी सरपंच द्वारा उक्त संबंध में जब प्राचार्य से जानकारी चाही गई तो उनका जबाव गैर जिम्मेदाराना रहा है। जिससे व्यथित होकर परिजनो ने बच्ची के गुमसुदगी की रिपोर्ट खड्डी चौकी में दर्ज कराई गई है।

Sidhi news: रिमारी सरपंच बृजेश सिंह गहरवार ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारे गांव की लड़की जो 9 वीं कक्षा में खड्डी हायर सेकण्ड्री स्कूल में पढ़ती है वह सुबह घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन घर नही आई जिसके कारण परिजनों ने सरपंच होने के नाते हमसे मदद मांगी तो हमने खड्डी प्राचार्य प्रदीप पटेल से जानकारी चाही गई तो पहले तो उनके द्वारा फोन नही उठाया गया कई बार फोन लगाने पर उनसे जब इस संबंध में बात की गई तो उनका कहना था कि

Sidhi news: हम क्या कर सकते है इन सब की जानकारी मेरे पास नही रहती है। क्या एक-एक छात्रों की जानकारी मैं रखूं मेरे बस इतना ही काम है, जबकि कई लोगों द्वारा बताया गया कि छात्रा दोपहर लगभग 2 बजे तक स्कूल में ही देखी गई थी लेकिन प्राचार्य के इस गैरजिम्मेदाराना जबाव के कारण परिजनों व हमकों काफी दुःख हुआ है। इस तरह का जबाव सुनने के बाद हमने परिजनों को लेकर खड्डी चौकी में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। सरपंच द्वारा बताया गया कि जब तक बच्चे स्कूल में रहते है तो उनकी सारी जबावदारी प्राचार्य एवं शिक्षकों की होती है आखिर बच्ची जब दोपहर तक स्कूल में थी तो इसकी जानकारी परिजनों को देनी चाहिए लेकिन गुम हो जाने की जानकारी मिलने के बाद अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ना यह गैर जिम्मेदाराना है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---

Leave a Comment