---Advertisement---

Bajaj pulsar : Hero, honda वा tvs के छक्के छुड़ाने आ गई धांसू बाइक 

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Bajaj pulsar : बजाज की गाड़ी में पल्सर एक नई लुक और कलेवर के साथ अब है बाजार में उपलब्ध करें इसे अपने सपोर्ट में शामिल।

युवाओ के लिए बाजार मे इस समय कई बाइक आ गई है जो काफी किफायती दाम मे उपलब्ध भी हो गई है। इंडियन मार्केट में बढ़ती बाइक की डिमांड को देखते हुए बजाज ने मार्केट में अपनी गुड़ लुकिंग बाइक Bajaj Pulsar N160 को पेश भी कर दिया है। जहा अब इस बाइक ने धांसू इंजन और फीचर्स को देख खरीदने के लिए ग्राहक लाइन लगा कर खड़े हुए है। वही अब अगर आप भी स्पोर्टी लुक सस्ती बाइक खरीदना चाहते है तो ये आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। आपको यह बता दे की यह बेस्ट लुक वाली Bajaj की बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम मे कीमत 1.23 लाख रुपये से की गई है। आइए आज हम आपको इसके शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के बारे में पूरी जानकारी देते है।

Bajaj Pulsar N160 बाइक का दिखा दमदार लुक

आज हम आपको बतादे की Bajaj Pulsar N160 की इस बाइक के लुक के बारे में इसे जानकारी दे रहे है। जहा हम आपको बता दे यह बाइक एकदम Pulser N250 के जैसे ही दिखाई भी देती है। वही इसके साथ ही साथ Bajaj Pulsar N160 बाइक में आपको शार्प टैंक एक्सटेंशन, इंजन प्रोटेक्शन के लिए अंडरबेली काउल, एक स्टब्बी एग्जॉस्ट, एक LED टेल लैंप, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील, ट्विन LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप और शार्प टैंक का एक्सटेंशन भी देखने को मिलता हैं। वही Bajaj Pulsar N160 बाइक में स्पोर्ट के लुक देखने को आपको मिल जाता है।

जाने Bajaj Pulsar N160 बाइक के दमदार फीचर्स

गौरतलब है की Bajaj Pulsar N160 बाइक के जबरदस्त फीचर्स के बारे में जानकारी अगर हम आपको दे तो इस Bajaj Pulsar N160 शानदार बाइक में आपको 17 इंच के ट्यूबलेस टायर, USB मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, सेमी -डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, गियर-पोजिशन इंडिकेटर और टाइम, डबल चैनल ABS के साथ लगे डिस्क ब्रेक जैसे लक्ज़री फीचर्स भी दिए जाते है।

Bajaj N160 बाइक का जाने पॉवरफुल इंजन

किसी भी बाइक के लिए सबसे खास बात होती है उसका इंजन जहां उसका इंजन ही उसे खास बनाता है। Bajaj N160 बाइक के पॉवरफुल इंजन के बारे में जानकारी दे तो Bajaj Pulsar N160 बाइक में आपको 164.82 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, 2-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन दिया जाता है। जो 8,750 आरपीएम पर 15.8 bhp की पावर और 6,500 आरपीएम पर 14.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करता है। साथ ही इस बाइक में इस इंजन में 5-स्पीड ट्रांसमिशन का टेक्निकल सपोर्ट देखने को मिल जाता है।

Bajaj N160 जाने माइलेज और कलर

हालांकि इसकी सबसे खास बातें है कि इसमें माइलेज भी बेहद शानदार मिलता है इसके अलावा इसके कलर कॉन्बिनेशन को देखकर आप भी इसे अच्छे से समझ सकते हैं। जहा Bajaj N160 बाइक के माइलेज के बारे में जानकारी दे तो बजाज पल्सर एन 160 बाइक 55 से 59 किमी प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है। जहा यह Bajaj Pulsar N160 बाइक के कलर के बारे में बात की जाये तो बजाज पल्सर N160 बाइक में आपको तीन कलर विकल्प में देखने को मिलती है जिसमें ब्रुकलिन ब्लैक, रेसिंग रेड और कैरेबियन ब्लू स्टाइलिश कलर दिए गए है।

Bajaj N160 बाइक की शानदार कीमत

इस Bajaj Pulsar N160 बाइक के वेरिएंट के बारे में बात करे तो बजाज Pulsar N160 बाइक भारत में सिंगल-चैनल ABS और डुअल-चैनल ABS वेरिएंट में उपलब्ध हो जाता है। जहा अब इसकी कीमत सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.23 लाख रुपये है और डुअल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.32 लाख रुपये आकी गई है।

इसे भी पढ़े –Shadi ka card : चुनाव से बचने के लिए बनवाया फर्जी शादी का कार्ड

यूट्यूब चैनल से खबरों को पाने के लिए यहां पर करें क्लिक – https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment