---Advertisement---

Ajab Gajab:किराए से ली गाडी और रीवा मे बेचीं

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Ajab Gajab: MP के लोग हो जाओ सावधान. यहां घूम रहे जालसाज. बदमाश ने इंदौर में किराए से ली स्कार्पियो. GPS निकाल कर रीवा में कर रहा था सौदेबाजी पुलिस ने दबोचा.

Ajab Gajab: एमपी में इन दिनो जालसाजो का जाल फैला हुआ है. यहां पर कदम कदम में धोखेबाज घूम रहें है. ये जाल साज किसी को भी अपनें चंगुल में फसा चंद मिनट में ही उन्हें लाखो का चूना लगा देते है और जिसके बाद लोगो के पास सिर्फ हाथ मलने के आलावा और कोइ चारा नहीं बचता. एसा ही एक मामला सामने आया है महानगरी इन्दौर का जिसमे रीवा स्थित मऊगंज के रहने एक बदमाश ने इन्दौर में फर्जी दस्तावेज के जरिए एक स्कार्पियो वाहन बुक की और रास्ते में लाकर उसका GPS सिस्टम निकल लिया. स्कॉर्पियो वाहन को चोरी करके वह रीवा उसकी सौदेबाजी करने लगा. बदमाश अपने मनसूबे में कामयाब होता इससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया. 

रीवा के बदमाश ने इंदौर से किराए पर ली कार और कर ली चोरी

Ajab Gajab: दरअसल बीते दिनो महानगर इन्दौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के एम आर 9 में स्थित एक बदमाश ने ट्रैवल ऐजेंसी से स्कार्पियो गाडी को किराए पर लिया की. बदमाश ने ट्रैवल ऐजेंसी वाले को खुद के फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस और फर्जी अधार कार्ड दिखाए और गाडी को किराए पर लेकर वहां से निकल गया. कुछ दूर जानें के बाद बदमाश ने वाहन में लगे GPS ट्रैकिंग डिवाइस को निकल कर फेंक दिया. इसके बाद बदमाश ने स्कार्पियो चोरी की और उसे रीवा ले आया.

रीवा में कर रहा था सौदेबाजी पुलिस ने ने दबोचा

Ajab Gajab: बदमाश स्कार्पियो वाहन को रीवा लेकर आया उसका हुलिया बदलकर उसे बेचने की योजना बनाने लगा. बीते दिन शहर के समान थाना क्षेत्र में V2 मॉल के पीछे बदमाश इंदौर से चोरी की गई स्कार्पियो वाहन की सौदेबाजी कर ही रहा थी अचानक वहां पर पुलिस की टीम जा पहुंची और उसे दबोच लिया. पुलिस बदमाश को पकड़ कर उसे थाने ले गई पूछताछ में उसने स्कार्पियो वाहन को चोरी करना कबूल लिया. बदमाश के निशानदेही में पुलिस की टीम ने चोरी की गई स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद कर ली.

किराए पर लेने के बाद पुलिस स्कार्पियो में लगा GPS तोड़ा

मामले पर रीवा पहुचे स्कार्पियो वाहन के मालिक रीवा पहुंचे उन्होनें बताया की बीते 2 मई को इन्दौर एम आर 9 विजय नगर थाना क्षेत्र से अमन पटेल नाम के सख्स ने फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस और फर्जी अधार कार्ड दिखाकर स्कार्पियो गाड़ी को 2 दिनो के लिए किराए पर लिया था. वाहन ले जाने के 1 घंटे बाद बदमाश ने रास्ते में GPS सिस्टम को कट कर दिया जिसकी लास्ट लोकेशन पंच तारा ट्रेस हुई थी. 2 तारीख की शाम को ही बिना सीट बेल्ट के वाहन चलाने पर भोपाल से चालान कट कर आया था जानकारी मिली की एस आइ आनंद कुमार पांडे ने बदमाश का चालान काटा था जिसके बाद 500 रुपए भर कर वह वहां से चला गया इसके बाद आज गाड़ी को सामान थाना पुलिस ने बरामद कर लिया है.

पुलिस ने जप्त किया वाहन आरोपी से पुछताछ जारी

मामले पर समान थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा ने बताया की मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुइ थी की मऊगंज जिले का निवासी अमन पटेल के पास एक स्कार्पियो वाहन है और जो बकी चोरी की है अमन पटेल उस गाड़ी की सौदेबाजी करने की नियत से V2 मॉल के पिछे खड़ा हुआ है.

थाना प्रभारी ने बताया की सूचना मिलते ही वह खुद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और अमन पटेल को पकड़ लिया. उससे पुछताछ करने पर पता चला की जो स्कार्पियो वाहन उसके पास है उसके कोई दस्तावेज उसके पास नही है. और उस गाड़ी को उसने इन्दौर से किराए पर लिया था. बदमाश ने बताया की उसने गाड़ी इन्दौर से बुक की थी. उसने इन्दौर के एक व्यक्ती से गाड़ी किराए पर ली थी. गाड़ी जप्त कर आरोपी से आगे की पूछताछ की जा रही है.

हितेंद्र नाथ शर्मा – थाना प्रभारी समान थाना

इसे भी पढ़े :-Sidhi murder:सीधी में युवक का मर्डर करके बाइक पर बैठाया

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment