---Advertisement---

Assistant Development Officer : पीडब्ल्यूडी में निकली भर्ती जल्द करें आवेदन

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Assistant Development Officer : पीडब्ल्यूडी विभाग में निकली भर्ती 4016 पदों पर निकाली गई है यह भर्ती जल्द करें आवेदन

Assistant Development Officer : पीडब्ल्यूडी की तरफ से एक नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है जिसमें यह साफ-साफ लिखा है कि 4016 पदों के लिए नई नियुक्ति की जाएगी आपको बता दें कि यह भारती काफी टाइम से आने वाली थी लेकिन यह अभी तक में आप आई है अब अगर आप इसमें आवेदन करना चाहते हैं तो आप इस में जरूर आवेदन करें क्योंकि यह काफी अच्छी जॉब होने वाली है। वहीं अगर पद की बात करें तो पीडब्ल्यूडी में आपको सिविल इंजीनियरिंग सहायक विकास अधिकारी जूनियर इंजीनियर के पद की भर्ती देखने को मिलने वाली है और इन पदों की आवेदन के लिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Assistant Development Officer : अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते तो आपको बता दे की 7 में 2024 से पीडब्ल्यूडी के सिविल इंजीनियर के लिए आप ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं और इन पदों की भर्ती के लिए अंतिम तारीख 7 जून 2024 रखी गई है अगर आप इसके अंदर ही इसमें आवेदन करते हैं तो आप इसके पात्र होने वाले हैं। लाभार्थियों के लिए यह भी सूचना जारी की गई है कि दिए गए समय सीमा का खास ध्यान रखें।

वहीं इन पदों की भर्ती की मिनिमम आयु की बात करें तो वह 18 वर्ष रखी गई है और अधिकतम आयु की बात करें तो वह 40 वर्ष तक रखी गई है नोटिफिकेशन के आधार पर की जाएगी जैसा की 7 जून से आवेदन भरा जाएगा तो 7 जून 2024 से आपकी आयु की गणना की जाएगी इसके अलावा आरक्षित वर्ग के लाभार्थियों के लिए आयु में कुछ छूट भी दी जा रही है ए सीमा प्रमाणित करने के लिए आपके पास किसी भी बोर्ड एग्जामिनेशन की अंकसूची होना अनिवार्य है जिससे आपके जन्म प्रमाण पत्र भी आप रख सकते हैं।

वहीं अगर हम इसके शुल्क की बात करें तो इसमें आपको₹25 आवेदन शुल्क लगने वाली है आवेदन शुल्क ऑनलाइन की जाएगी और यह ऑनलाइन क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग के माध्यम से किया जाएगा।

वहीं इसके साथ अगर शैक्षणिक योग्यता की बात की जाए तो वह 12वीं पास रखी गई है मतलब आपको 12वीं पास होना अनिवार्य है फिर वह चाहे किसी भी संस्था से अपने उत्तेरण किया हो उत्तीर्ण छात्र ही इसके लिए आवेदन भर सकते हैं आवेदन के लिए आप पीडब्ल्यूडी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment