---Advertisement---

इन्हें देखें ! यह चुराते थे आपकी बाइक, बाइक चोर से 27 बाइक हुई जप्त

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Updated on:

---Advertisement---

इन्हें देखें ! यह चुराते थे आपकी बाइक,बाइक चोर से 27 बाइक हुई जप्त 

शहडोल पुलिस ने पकड़ा बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्य को पकड़कर 25 लाख की कीमती 27 चोरी की बाइक जप्त 

मध्य प्रदेश में लगातार चोरी की घटनाएं निकलकर सामने आ रही थी जहां बाइक चोरी के मामले लगातार बढ़ रहे थे। जहां मध्य प्रदेश की शहड़ोल पुलिस ने चोरों के एक बड़े बाइक चोरो गैंग का पर्दाफाश किया है। साथ ही पुलिस ने इन चोरों के पास से 27 बाइक बरामद की है जो इन्होंने अलग-अलग जगहों से चुराई थी। वही इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। चोरी के जप्त बाईक की कीमत लगभग 25 लाख रुपए आंकी गई है।

वही अब पुलिस के अनुसार पूरे मामले का मास्टरमाइंड छत्तीसगढ़ के कोटागाव में रहने वाला झोलाछाप डॉक्टर है। शहडोल जिले के दरैन गांव में रहने वाला राजेश सिंह गोंड़ बड़े हो शातिराना अंदाज में मोटरसाइकिल चोरी करके अपने गांव मे ले जाता था। फिर इसके बाद वह झोलाछाप डॉक्टर से संपर्क करता था। डॉक्टर और उसका साला राजेश मौर्य भोले-भाले ग्रामीणों को यह मोटरसाइकिल बेच दिया करते थे. इन सबके फर्जी दस्तावेज बनाने का काम भी रवि कुशवाहा किया करता था, जो एक कंप्यूटर ऑपरेटर भी था।

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से शहडोल शहर के अलावा आसपास के क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की वारदात बढ़ गई थी। वही अब काफी खोजबीन के बाद एक जगह सीसीटीवी में चोर राजेश सिंह कैद भी हो गया। जिसके बाद पुलिस इसके बारे में पता करते-करते शहडोल जयसिंहनगर के दरेन गांव पहुंची और जब पकड़कर पूछताछ की तो पूरी मोटरसाइकिल चोरी का पर्दाफाश हुया।

वही जिसके बाद चोर ने बताया कि यह मोटरसाइकिल चोरी कर सीधे अपने गांव ले जाता था जहा झोला छाप डॉक्टर से संपर्क कर इन्हें बिकवा देता था। उसके उपरांत डॉक्टर और उसका साला राजेश मौर्य भोले-भाले ग्रामीणों को मोटरसाइकिल बेच दिया करते थे। साथ ही इन सबके फर्जी दस्तावेज बनाने का काम रवि कुशवाहा करता था, जो एक कंप्यूटर ऑपरेटर भी था।

https://newse7live.com/%e0%a4%b0%e0%a5%8b%e0%a4%a1-%e0%a4%a8%e0%a4%b9%e0%a5%80%e0%a4%82-%e0%a4%a4%e0%a5%8b-%e0%a4%b5%e0%a5%8b%e0%a4%9f-%e0%a4%a8%e0%a4%b9%e0%a5%80%e0%a4%82-%e0%a4%b8%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a4%95-%e0%a4%95/

जहा अब इस पूरे मामले में शहड़ोल पुलिस ने छत्तीसगढ़ के कोटाडोल गांव से 27 मोटरसाइकिल भी जब्त किए है। जहा बाइक चोर से जप्त की बाईक की कीमत लगभग 25 लाख रुपए आंकी गई है। साथ ही इस बाइक चोरी मामले में शहड़ोल पुलिस ने सीधी थाना क्षेत्र के रहने वाले राजेश सिह व रवि कुशवाहा,राजेश मौर्य, सहित छत्तीसगढ़ के कोटाडोल के रहने वाले पारस दास को गिरफ्तार किया है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

1 thought on “इन्हें देखें ! यह चुराते थे आपकी बाइक, बाइक चोर से 27 बाइक हुई जप्त”

Leave a Comment