---Advertisement---

electric vehicle : सिंगल चार्ज में 200 km जाने वाली मार्केट में आ गई बाइक

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को देखते हुए अब बाजार में इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है। जहां पेट्रोल और डीजल की कीमतों के कारण लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर अग्रसर रहे हैं और अब अगर आप भी अपने लिए इलेक्ट्रिक वाहन को खरीदना चाहते हैं। तो यह आप सभी के लिए यह बेहद किफायतीमंद साबित होने वाला है। जहा अब यह आपको बहुत ही कम कीमत पर शानदार रेंज, पावर और शक्तिशाली इंजन डिज़ाइन के साथ नई सुविधाओ के साथ उपलब्ध है।

 बात करें electric vehicle में यह बेहद ही किफाती और शानदार बाइक आपके लिए हो सकती है। Birla DMS कंपनी ab आपको इस बाइक में एक बड़ी बैटरी प्रदान करती है। जहां इस बाइक की शुरुआती कीमत लगभग 1.63 लाख रुपये से शुरू हो जाती है और यह लगभग 2.31 लाख रुपये तक जाती है। जहा इस बाइक में आपको पांच अलग-अलग वेरिएंट भी मिलते हैं।

 आपको बता दें कि Birla DMS यह बाइक उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होने वाली है जो इसे प्रतिदिन ऑफिस,स्कूल, कॉलेज वा अस्पताल जैसे जाने के लिए रोज इस्तेमाल करते हैं या अन्य प्रकार की चीजों और जरूरतों के लिए उपयोग करना चाहते हैं। जहां अब आप इस बाइक को केवल 5 घंटे में ही पूरी तरह से चार्ज भी कर सकते हैं। साथ ही साथ इसे चला भी सकते हैं सिंगल चार्ज में 180 किलोमीटर तक चल सकता है। यह आपको बिना एक भी रुपया खर्च किए बेहतरीन रेंज भी देता है।

electric vehicle मे Birla DMS कंपनी इस बाइक को बेहद कम कीमत पर पेश भी करती है। जहां अब यह आपको इस बाइक में 3 किलोवॉट का बैटरी का बैकअप भी मिल सकता है, जो आपको केवल 4 घंटे में ही इसे फुल चार्ज कर देता है और फिर एक बार चार्ज करने पर यह 200 किलोमीटर की पूरी रेंज का दावा भी करती है। जहा अब कंपनी द्वारा दी गई जानकारी हालांकि बाइक की आधिकारिक रेंज 180 किलोमीटर है और अब इसकी टॉप स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा है जो लोगो के बीच काफी लोकप्रिय है और पसंद है।

 इसे भी पढ़ें –fraud : विद्युत पोल लगवाने के लिए 20 हजार की मागने की हुई शिकायत

हमारे यूट्यूब चैनल में खबरों को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें – https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment