---Advertisement---

fraud : विद्युत पोल लगवाने के लिए 20 हजार की मागने की हुई शिकायत

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

fraud : विद्युत पोल लगवाने के एवज में लिए 20 हजार, अब दे रहे धमकी, पुलिस अधीक्षक से पति-पत्नी ने की शिकायत 

सीधी जिले के बहरी थाना अंतर्गत जेठुला गांव में बिजली के पोल लगवाने के नाम पर परिवार के ही सदस्य ने 20 हजार रुपए लिए इसके बाद जब पोल नहीं लगा तो रुपए मांगने पर धमकी दी जा रही है। इसकी शिकायत बहरी थाने मेंं fraud की जा चुकी है। वहीं आज शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में भी शिकायत की गई है। 

शिकायतकर्ता संजय जायसवाल पिता कामता निवासी जेठुला ने बताया कि 29 अप्रैल को रात करीब 8 बजे परिवार के ही भगवान दास पिता रघुनाथ जायसवाल, रामप्रकाश जायसवाल पिता रघुनाथ नें मुझसे खंभे के तीन पाले देने के एवज में 15 हजार रुपए देना है तथा बाद में 5 हजार रुपए ड्रायवर को देना है। उनके कहने के मुताबिक मैने खंभे के पोल की पावती मांगी तो नहीं दिया गया।

विद्युत पोल लगवाने के लिए दिए थे ₹20000 

उसके बाद भी मैने पैसा दे दिया। जब खंभा लगना मुश्किल दिख रहा था, विभाग में पता किया तो खंभा लगने के लिए मना कर दिया गया। इसके बाद मैने उनसे 20 हजार रुपए वापस मांगा तो गाली-गलौच करते हुए धमकी भी दे रहे थे। इसकी शिकायत मेरे द्वारा 30 अप्रैल को थाना बहरी में दर्ज की गई।

कोई कार्यवाही नहीं की गई जिससे अपराधियों के हौंसले बुलंद है। फर्जी तरीके से हमलोगों की रिपोर्ट के दो दिन बाद उनके द्वारा रिपोर्ट किया गया जो जालसाजी (fraud) के मामले में आता है। पुलिस अधीक्षक से फरियाद करते हुए पति-पत्नी द्वारा 20 हजार रुपए वापस दिलाने एवं आरोपियों पर कार्यवाही करने की मांग की गई है।

इसे भी पढ़ें –Motivation : 6 घंटे पढ़ाई और रिवीजन को करके बने sdop

यूट्यूब में खबरों को देखने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक – https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment