---Advertisement---

call came from pakistan:पाकिस्तान से फोन कहां तेरे बेटे को अरेस्ट कर लिया

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

call came from pakistan: इंदौर में लगातार साइबर संबंधी अपराध के मामले सामने आ रहे हैं ऐसी कड़ी में इंदौर के मल्हारगज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को पाकिस्तान की सीरीज के नंबर से फोन आया और उसके बेटे को एक रेप के मामले में अरेस्ट करने की बात कह कर लाखों रुपए की डिमांड की, फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

call came from pakistan: पूरा मामला इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र का है मल्हारगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़िता ने साइबर सेल को शिकायत करते हुए जानकारी दी कि उसके फोन पर पाकिस्तान की सीरीज के नंबर से एक फोन आया और जिस व्यक्ति ने फोन लगाया उसने खुद को पुलिस अधिकारी बताते हुए कहा कि मैंने आपके लड़के को एक रेप के केस में अरेस्ट किया है और उसे बचाने के लिए आप मुझे एक लाखों रुपए दे दो।

इस दौरान पीड़िता को उसने अपने बेटे की कुछ आवाज भी सुनाई, लेकिन इसी दौरान पीड़िता को बेटे की जो आवाज सुनाई गई। उसमें किसी तरह की कोई आशंका हुई इसके बाद उसने पूरे मामले की शिकायत मल्हारगंज पुलिस को की और मल्हारगंज पुलिस ने पूरे ही मामले में पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

call came from pakistan: वही एडिशनल डीसीपी आलोक शर्मा का कहना है कि पूरा ही मामला डिजिटल अरेस्ट से संबंधित सामने आ रहा है। इसमें संबंधित आरोपियों के द्वारा व्यक्ति को साइकोलॉजी डिजिटल तरीके से अरेस्ट कर लिया जाता है और फिर ठगी की वारदातों का अंजाम दे दिया जाता है।

आमतौर पर झारखंड , बिहार और राजस्थान की मेवात गैंग इस तरह की घटनाओं का अंजाम दे रही है। फिलहाल पूरे मामले में प्रारंभिक तौर पर प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की बात भी पुलिस के द्वारा कही गई है।

इसे भी पढ़े :-Loksabha chunav:जीत ही लगा दी गई हैट्रिक,जाने क्या था गुणा गणित

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment