---Advertisement---

chhindwada mp:सांसद बंटी साहू ने जीतने के बाद दोस्त से किया निभाया वादा

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

chhindwada mp:छिंदवाड़ा सांसद बंटी साहू ने सबसे पहले अपने दोस्त से किया वादा निभाया।

chhindwada mp : MP की सबसे हाइव प्रोफाइल कही जाने वाली छिंदवाड़ा लोकसभा सीट जहां से पूर्व C.M कमलनाथ जी के पुत्र नकुल नाथ को शिकस्त देकर कांग्रेस का MP से सूपड़ा साफ करने के बाद छिंदवाड़ा के निर्वाचित सांसद बंटी साहू सबसे पहले शहडोल पहुंचे और अपने दोस्त से किए वादे को निभाया।

chhindwada mp: हम आपको बता दें कि बंटी की जीत के लिए शहडोल में रहने युग डालमिया ने कंकाली माता से मांगा था आशीर्वाद 11वीं सदी कलचुरी कालीन सुप्रसिद्ध 18 भुजा धारी मां आदिशक्ति कंकाली माता के आशीर्वाद से बंटी साहू ने नकुलनाथ को एक लाख 13 हजार 618 वोट से हराने में हुए कांग्रेस का इकलौता किला भी ध्वस्त कर दिया और 45 साल से बने रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया।

इस जीत के आशीर्वाद के लिए माता के चरणों में माथा टेकने के लिए 4 तारीख की रात को ही छिंदवाड़ा छोड़कर शहडोल पहुंचे बंटी साहू।

chhindwada mp: आपको बता दे छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को मध्य प्रदेश में कांग्रेस का सबसे मजबूत किला माना जाता रहा है और इस हाइ बोल्टेज सीट को पाने के लिए बीजेपी कई सालों से बेचेंन रही है और अब जा के इस किला को ढहाने में भाजपा को सफलता मिली है और जिसका चेहरा बंटी साहू बने है।

काउंटिंग की रात को बंटी साहू शहडोल में अपने मित्र युग डालमिया के घर रुके और उनकी माता से आशीर्वाद लिया सुबह तैयार होकर माता कंकाली के द्वार पहुंच के माथा टेका। विधि विधान से पूजा अर्चना की और आशीर्वाद लिया और वहां से छिंदवाड़ा के लिए रवाना हो गए।

इसे भी पढ़े :-Water crisis:खाली बर्तन लेकर बीच सड़क पर बैठ गई महिला व पुरुष

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment