---Advertisement---

Water crisis:खाली बर्तन लेकर बीच सड़क पर बैठ गई महिला व पुरुष

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Water crisis: महावीर में पेयजल समस्या से त्रस्त महिलाओं ने अमरकंटक- जबलपुर नेशनल हाईवे मार्ग किया जाम

हनुमान मंदिर के पास सड़क पर खाली बर्तन रख बैठे ग्रामीण ,वाहनों की लगी लंबी कतार

 

Water crisis: डिंडोरी जिला मुख्यालय से महज 8 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत सिमरिया के पोषक ग्राम महावीर टोला में ग्रामीणों को पिछले 10 दिनों से जल संकट का सामना करना पड़ रहा था वही ग्राम पंचायत के सरपंच सचिव से बार बार शिकायत करने के बाद भी व्यवस्थाओं में सुधार न होने के कारण आक्रोश महिलाओं और ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे जबलपुर अमरकंटक पर सैकड़ो की संख्या में खाली बर्तन रख जाम कर दिया। ग्रामीणों के द्वारा किए गए इस जाम के चलते नेशनल हाईवे के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई और यातायात घंटों बाधित रहा।

आपको बता दें कि ग्रामीणों के द्वारा किए गए चक्का जाम की सूचना प्राप्त होते ही डिंडोरी कोतवाली प्रभारी अनुराग जामदार अपने बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का असफल प्रयास किया। तो वहीं ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े रहे मामले की जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई तब मौके पर पहुंचे।

Water crisis: डिंडोरी तहसीलदार ने ग्रामीणों की समस्या को सुना और तत्काल समस्या निराकरण के निर्देश डिंडोरी तहसीलदार पंकज नयन तिवारी ने दिए, तहसीलदार की समझाइस के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त कर दिया।

इसे भी पढ़े :-mine collapse:छुही खनने गए लोगो के ऊपर गिरी खदान,कई दबे

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment