---Advertisement---

mine collapse:छुही खनने गए लोगो के ऊपर गिरी खदान,कई दबे

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

mine collapse: अवैध उत्खनन लगातार जोरों पर चल रहा है जहां पर कच्चे घरों में लोग सफेद रंग चढ़ने के लिए छुही का प्रयोग करते हैं जिसके लिए अवैध उत्खनन लगातार चलता है।

mine collapse: जहां छुही को खनने के लिए अपने गांव से करीब 25 की संख्या में लोग गए हुए थे जैसे ही खदान के पास पहुंचे खदान अचानक ऊपर से भर भर कर उन्हें के ऊपर गिर पड़ी जैसे तैसे लोग अपनी जान को बचाते बचाते बाहर निकले लेकिन जब तक लोग बाहर निकाल पाते तब तक खदान पूरी तरह से धस चुकी थी। मिली जानकारी के अनुसार अभी भी चार लोग अंदर फंसे हुए हैं जिनका कुछ पता नहीं चल पाया है।

सिंगरौली देर शाम चितरंगी थाना के निवासी 20 से 25 लोग छूही खोदने के लिए घूसे खदान में, छूही खोदते समय हुआ हादसा, छूही की खादान अचानक धसी, छूही खदान में 4 लोग अंदर फंसे।

mine collapse: इतना ही नहीं बल्कि ग्रामीण से मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा कोल एवं सीमा देवी केवट की घटनास्थल मौके पर ही दर्दनाक मौत की खबर भी निकाल कर सामने आई है इसके अलावा दो लोग गंभीर रूप से घायल भी है।

वही सभी घायलों का चितरंगी स्वास्थ्य केंद्र ले गए है जिसमें इलाज अभी सभी का जारी है। उनमे से एक की स्थिति नाजुक होने से जिला अस्पताल बैढ़न के लिए रेफर भी किया गया है।जब छूही खदान में जेसीबी से किया जा रहा रेस्क्यू, मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद, गढ़वा थाना के नौडिहवा चौकी खैरहनी इलाके की घटना यह बताई जा रही है।

इसे भी पढ़े :-invisible power:अज्ञात शक्ति के द्वारा लड़की पर किया जा रहा हमला

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment