---Advertisement---

invisible power:अज्ञात शक्ति के द्वारा लड़की पर किया जा रहा हमला

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

invisible power: मासूम लड़की पर रहस्यमयी तरीके से हो रहे हमले, परिजन व ग्रामीण हैरान

गैसाबाद थाना के मुहन्ना गांव की घटना

 

invisible power: अजब गजब एमपी की आज हम आपको अनोखी कहानी सुनाने वाले है जहा एक लड़की परेशान है और घर वाले हैरान है।

दरअसल यह पूरा मामला एमपी के दमोह जिले के गैसाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत मुहन्ना गांव से निकलकर सामने आया है जिसमें एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यंहा के रहने वाले एक परिवार इन दिनों संकट में है, उनकी मासूम बेटी पर कोई रहस्मयी शक्तिओ के द्वारा लगातार हमला कर घायल कर उसे परेशान भी कर रही है। जिससे परिवार के सभी लोग हैरत में भी है।

invisible power: आपको बतादे की यंहा मुन्ना दहायत की 18 साल की बेटी कृष्णा दहायत पर पिछले कई दिनों से कोई अदृश्य शक्ति चाकू से हमला कर घायल भी कर रही है। हमला कर देने वाला शख्स बेटी को दिखाई भी देता है और वह बेहोश भी हो जाती है बाकी परिजनों और ग्रामीणों को यह बिल्कुल भी नजर नही आता है, बेटी के हाथ पैर में कई ज़ख्म भी है।

वही यही नहीं उक्त कथित शक्ति ने बेटी को 9 दिन की मोहलत दी है। जहा घटना से परिजन डरे सहमे है। साथ ही ग्रामीण भी इस घटना से हैरान है, कि आखिर कैसे कोई अदृश्य शक्ति ऐसा कर सकती है।

गौरतलब है कि लड़की को इसके पिछले साल 5 बार सांप भी काट चुका है, परिवार झाड़फूंक का सहारा भी ले चुके है। जहा यह अंधविश्वास जैसे इस मामले की खबर जिसे भी लग रही वह यंहा पँहुच रहा है। हालांकि परिवार को चिकित्सको के पास जाकर इलाज और निगरानी की सलाह भी लोगो ने दी है।

इस खबर में कितनी सच्चाई है इस बात की जानकारी नहीं लग पाई है लेकिन यह खबर लड़की के पिता और गांव वालों के बयान के आधार पर बनाई गई है।

इसे भी पढ़े :-Village Business Ideas : गांव में शुरू करने लायक यह बिजनेस आईडियाज

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment