---Advertisement---

Chile vs Argentina Copa 2024 : अर्जेंटीना ने चिली को हराकर जीत की हासिल

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Chile vs Argentina Copa 2024 : अर्जेंटीना ने चिली को चटाई धूल 1-0 से जीत की हासिल

Chile vs Argentina Copa 2024 : अर्जेंटीना और चिल्ली का फुटबॉल मैच चल रहा था जिसमें अर्जेंटीना ने चिली को हराकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है आपको बता दे की लॉटारो मार्टिनेज ने ने यह गोल दागा था जिसकी वजह से अर्जेंटीना अब क्वार्टर फाइनल तक पहुंच गई है।

Chile vs Argentina Copa 2024 : आपको बता दे कि यह फुटबॉल गेम राष्ट्रीय स्तर पर चल रहा था जिसमें अर्जेंटीना को अब जीत मिल चुकी है आपको बता दे की कोपा अमेरिका 2024 संस्करण के क्वार्टर फाइनल में अब यह अपनी जगह बना ली है और लुटरों मार्टिन आगे एक ऐसे खिलाड़ी बने जिन्होंने मात्र एक गोल किया जिसकी वजह से अब अर्जेंटीना जीत हासिल कर पाई है आपको बता दे कि इस मैच के दौरान ऐसा लग रहा था जैसे गोल नहीं होने वाला है और अब यह मैच अर्जेंटीना हार जाएगी।

इसे भी पढ़े :-RBI news : बचत खाते को लेकर आरबीआई ने निकाले नए रोल जल्द जान ले कौन से हैं वह रुल 

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

लेकिन लास्ट के 88 वे मिनट में चिली के डिफेंडर के डिफ्लेक्शन को गोल में बदलाव कर दिया गया लियोनेल मेसी एंड कंपनी ने इस जीत के साथ क्वार्टर फाइनल के चरण के लिए अपनी जगह अब बना ली है जिसमें अब वह क्वार्टर फाइनल खेलने वाली है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment