---Advertisement---

Akshay bam:कांग्रेस के नेता ने अक्षय बम की खबर बताने वाले को देगी 5100 रुपए

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Akshay bam: इंदौर में कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले अक्षय कांति बम की सूचना देने वाले व्यक्ति को जहा कांग्रेस ने इनाम की घोषणा की तो वही अब राशि की घोषणा करने के साथ ही अक्षय कांति बम के विभिन्न जगहों पर पोस्टर भी चस्पा कर दिए।

तो वही कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार अलग अलग तरह से अक्षय कांति बम के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है फिलहाल अब देखना होगा की कांग्रेस ने जिस तरह से पोस्टर लगाकर इनाम की घोषणा की है उसके बाद पुलिस किस तरह से आगे करवाई करती है।

Akshay bam: बता दे कोर्ट के आदेश पर पिछले दिनों 17 साल पुराने मामले में अक्षय कांति बम के खिलाफ धारा 307 की धारा में खजराना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया , तो वहीं उन्हें 10 मई को कोर्ट के समक्ष उपस्थित होना था लेकिन किन्हीं कारणों के चलते अक्षय कांति बम कोर्ट के समक्ष उपस्थित नहीं हुए, तो कोर्ट ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

उसके बाद ही कांग्रेस इस पूरे मामले में अक्षय क्रांति बम को लेकर आक्रामक हो गई है और अलग-अलग तरह से उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रही है।वही अब कांग्रेस ने धारा 307 का अपराधी मुल्जिम अक्षय बम की गिरफ्तारी की सूचना देने वाले को 5100 का नगद ईनाम देने की घोषणा की है।

Akshay bam: वही कांग्रेस नेताओ ने बकायदा फरार आरोपी अक्षय बम का पोस्टर जारी कर जगह-जगह शहर एवं चार पहिया व तीन पहिया वाहनो पर चिपकाये गये। बता दे इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष एवं मप्र राजीव विकास केंन्द्र के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया है की कांग्रेस पार्टी का भगोड़ा लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार एवं धारा 307 का आरोपी मुल्जिम अक्षय बम जिसने कांग्रेस पार्टी की पीठ पर छुरा घोपा है।

इस धोखेबाज,गद्दार को गिरफ्तार करने एवं पुलिस का सहयोग करने के लिये रात्री 11 बजे निगरानी उड़न दस्ते के द्वारा फरार आरोपी अक्षय बम का पोस्टर जारी कर,इस नम्बर(94250-60420)पर दिखने पर सूचना देने वाले आम नागरिक या कांग्रेस के कार्यकर्ता को 5100/-₹ का नगद ईनाम दिया जायेगा और प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया जायेगा।

यह पोस्टर सैकड़ो की संख्या मे ई-रिक्शा,आटो रिक्शा,सहित अन्य वाहनो पर चिपकाये गये,साथ ही रेलवे स्टेशन,सरवटे बस स्टेड,रींगल चौराहा,पलासिया चौराहा,तिलक नगर,एसओजी लाईन,यशवंत रोड,जयराम कालोनी सहित कई स्थानो पर चिपकाये गये , वही फरार अक्षय बम के ईनाम वाले पोस्टर बड़ी संख्या मे शहर एवं वाहनो पर लगातार निगरानी उड़न दस्ते द्वारा चिपकाये जायेगे।

वही कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने कहा है कि सेंशन कोर्ट से उसकी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है निचली अदालत द्वारा उसके एवं अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 बढ़ाए जाने के बाद अक्षय बम का गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा चुका है तो अक्षय बम को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है? कोर्ट के आदेश का पालन क्यो नही किया जा रहा है?

वही कांग्रेस ने मांग की है की आरोपी अक्षय बम को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए,हमारा निगरानी उड़न दस्ता भी लगातार पुलिस के सहयोग के लिए उसे जगह-जगह तलाश रहा है और इसलिए ईनाम भी अब घोषित किया गया है क्योकी आम जनता से इसकी जानकारी मिल सके और हम इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दे सके।

Akshay bam: वही देवेंद्र सिंह यादव ने बताया की पूर्व मे हमने खजराना थाना प्रभारी सुजित श्रीवास्तव जी को भी आरोपी अक्षय बम की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा था,तो उन्होने बताया था की हमारी टीम उसको गिरफ्तार करने के लिए लगी हुई है और कई स्थानों पर छापे मार कार्रवाई भी की गई है।

गिरफ्तारी वारंट हमें मिल चुका है कानून अपना काम कर रहा है सूचना मिलने पर शीघ्र ही उसे गिरफ्तार किया जायेगा। फिलहाल अब देखना होगा कि कांग्रेस ने जिस तरह से अक्षय कांति बम के खिलाफ मोर्चा खोला है उसके परिणाम किस तरह से सामने आते हैं।

 देवेंद्र सिंह यादव, कार्यवाहक अध्यक्ष, कांग्रेस , इंदौर

इसे भी पढ़े :-Water crisis:प्यास मिटाने के लिए 1 km दूर से लाती है महिलाए पानी

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment