---Advertisement---

Cow slaughter:गौ हत्या को लेकर हिंदू वादी संगठनों ने किया बंद का आहवान

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Updated on:

---Advertisement---

Cow slaughter: आज बालाघाट बंद का आहवान, सिवनी जिले में गौ हत्या को लेकर हिंदू वादी संगठनों ने किया बंद का आहवान 

Cow slaughter: बालाघाट जिले में आज बंद का आवाहन किया गया है. जिसका सुबह से ही असर देखने मिल रहा है. बंद आवाहन के मध्य नजर शहर के तमाम प्रतिष्ठान बंद दिखाई दे रहे हैं और तालाबंदी लगी हुई है.

हिंदूवादी संगठनों ने बालाघाट के पड़ोसी जिला सिवनी में विगत 19 जून को लगभग 70 गायों की निर्मम हत्या कर नदी मे बहाये जाने को लेकर यह बंद का आह्वान किया है. जिसका व्यापक असर दिखाई दे रहा है. सुरक्षा के मध्य नजर चप्पे चप्पे में सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है.सीएसपी सहित तमाम पुलिस बल शहर मुख्यालय में पेट्रोलिंग में निकल गए हैं.

Cow slaughter: वही ब्लॉक मुख्यालय में भी बंद का आवाहन किया गया है. जिसके चलते उन स्थानों से भी खबर है कि फिलहाल में किसी ने भी प्रतिष्ठा नहीं खोले हैं. बंद के मध्य नजर स्कूल कॉलेज के साथ परिवहन सहित तमाम क्षेत्र को बंद करने में सम्मिलित किया गया है.

फिलहाल में बंद आयोजको ने दोपहर में एक जनसभा का आयोजन किया है. इसके बाद ही स्पष्ट हो सकेगा की बंद पूरे दिन भर है या दोपहर तक ही होगा. देख सकते हैं.बालाघाट में बंद का सुबह से ही किस तरह से असर है।

इसे भी पढ़े :-farmer found diamond:रंक से बना गया राजा,गरीब किसान को मिल गया हीरा

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment