---Advertisement---

Sidhi crime : 4 दिन से लापता युवक का कुएं में तैरता मिला शव

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Sidhi crime : 32 साल के एक व्यक्ति का कुएं में उतराता दिखाई दिया शव ,परिजनों ने जताई हत्या किया आशंका

सीधी जिले के ग्राम देवगढ़ से एक लापता युवक का आज चार दिन बाद कुएं में तैरता हुआ शव दिखाई दिया। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी जहां आसपास के कई गांव के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम देवगढ़ का रहने वाला 32 वर्षीय युवक राजकुमार केवट 1 तारीख को करीब 10 बजे रात घर से लापता हो गया था। जिसकी सूचना 2 में को सेमरिया थाने में भी की गई लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी, ऐसा मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है।

 

जहां आज सोमवार के दिन करीब 11 बजे कुएं में तैरता हुआ मृतक का शव दिखाई दिया जिसके बाद सनसनी फैल गई। जहां मृतक के भाई सूरज केवट ने जानकारी देते हुए बताया है कि मेरे भाई को टॉर्चर करके उसकी हत्या की गई है। जहां पुलिस प्रशासन पर उन्होंने लापरवाही के भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि 1 तारीख से मेरा भाई लापता था लेकिन उसे ढूंढने का प्रयास नहीं किया गया।sidhi crime

वही थाना प्रभारी चुरहट पुष्पेंद्र मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि शव मिलने (sidhi crime)की सूचना पर हमारी टीम मौके पर पहुंच गई है और पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें  –electric vehicle : सिंगल चार्ज में 200 km जाने वाली मार्केट में आ गई बाइक

यूट्यूब चैनल की खबर देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment