---Advertisement---

 Desi jugaad video : खेतों में बुवाई करना हुआ आसान इस देसी जुगाड़ से

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Desi jugaad video : खेतों में बुवाई करने के लिए यह देसी जुगाड़ बेहद कारगर और आसान है बड़ी आसानी से खेतों में हो जाती है बुवाई।

Desi jugaad video : सोशल मीडिया पर कई बार देसी जुगाड़ के वीडियो देखने को मिल जाते हैं इसी बीच एक और देसी जुगाड़ का वीडियो देखने को मिल रहा है जो बेहद कारगर और लाभकारी है इस देसी जुगाड़ के वीडियो में यह साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार खेतों में बुवाई की जाती है अगर आपको भी देसी जुगाड़ के वीडियो या देसी जुगाड़ पसंद है तो आप इसे जरूर देखें।

इसे भी पढ़े :-Desi jugaad video : यह देसी जुगाड़ किसान भाइयों के लिए है वरदान

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Desi jugaad video : यह देसी जुगाड़ का वीडियो बेहद ही कारगर और काम का है इसमें यह साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार इस व्यक्ति ने जो की एक यूट्यूब चैनल चलता है और इनका यूट्यूब चैनल इंडिया फार्मर नाम से है यह आए दिन अपने चैनल पर देसी जुगाड़ के वीडियो डालते रहते हैं आपको बता दे कि यह मात्र 500 में देसी जुगाड़ बन जाता है और सालों साल काम करता है।

https://youtube.com/shorts/6S_rqduga5s?si=VxL0X2bSaP4sOSdJ

अगर आपको भी देसी जुगाड़ पसंद है तो आप हमें फॉलो कर ले हम आपके लिए ऐसे ही ढूंढ ढूंढ कर देसी जुगाड़ वीडियो लेट रहते हैं अब आपको बता दे कि इस देसी जुगाड़ का काम कैसे हैं आपको बता दे कि जैसे कि खेतों में बुवाई करते टाइम पर यह देसी जुगाड़ काम आता है इसके लिए इस में एक लंबा सा रोड लगाया गया है जो बीच में खोखला है ऊपर की तरफ एक कॉपी डिजाइन लगाई गई है और नीचे एक लोहे को मोड़कर लगाया गया है और साथ में स्प्रिंग को जोड़ दिया गया है जिसकी मदद से वह खुलता और बंद होता है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment