---Advertisement---

Dhar protest:थाने मे हो गई एक व्यक्ति की मौत,परिजनों ने किया हंगामा

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Dhar protest: धार जिले के राजगढ़ में जुआ खेल रहा है 4 से 5 लोगों को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर राजगढ़ थाने पर लाई बताया जा रहा है कि राकेश रायली नामक व्यक्ति थाने में बेहोश हो गया पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची।

Dhar protest: पुलिस के अनुसार राकेश की मौत अस्पताल में मौत हो गई। वहीं थाने पर थाने के बाहर परिजन व स्थानीय लोगों के द्वारा भारी हंगामा किया जा रहा है।

परिजन धरने पर बैठ गए

सरदारपुर विधायक प्रताप ग्रेवाल भी मौके पर पहुंचे हैं सूचना पर आधार एडिशनल एसपी इंद्रजीत सिंह बकलवार एडीएम अश्विनी रावत थाने पर पहुंचे हैं लोगों को समझाइस दे रहे हैं वही सीसीटीवी कैमरे थाने के खंगाले जा रहे हैं।

वहीं ज्ञापन परिजनों ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा है

Dhar protest: पुलिस कप्तान मनोज कुमार सिंह ने बताया कि राकेश नामक व्यक्ति सहित 5 से 6 जुआ खेलते हुए लोगों को पुलिस थाने पर लेकर आई राकेश रायली को थाने पर पसीना आया और वह चक्कर खाकर गिर गया। पुलिस उसे अस्पताल लेकर गई जहां उसकी मृत्यु हुई है। 

पुलिस कप्तान ने उक्त घटना की जांच के लिए न्यायिक जांच के लिए उन्होंने खुद डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट से कहा है और इस पूरे मामले की न्यायिक जांच के आदेश हो गए हैं।

डॉक्टरों की पैनल से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा राजगढ़ थाना सीसीटीवी से कवर है,सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जो भी दोषी होगा उस पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़े :-Tata Nexon New Car : 2024 में लांच टाटा Nexon का अपग्रेड वर्जन हुआ लॉन्च

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment