---Advertisement---

embarrassing photo:पीठ पर लादकर अपने पति को ले गई महिलाअस्पताल

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

embarrassing photo: जिला अस्पताल में पति को इलाज के लिये पीठ पर लादकर ले जाती महिला का वीडियो वायरल

embarrassing photo: मध्य प्रदेश के भिंड जिले के जिला चिकित्सालय से एक बार फिर से हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। यहां पर एक महिला इलाज के लिए अपने पति को पीठ पर लादकर ले जाती हुई दिखाई दी। बताया जा रहा है कि स्ट्रैचर ना मिलने पर महिला ने अपने पति को पीठ पर ही लाद लिया।

कभी NQAS यानि कि नेशनल क्वालिटी एश्योरेंस स्टैंडर्ड्स के सर्वे में देश भर में नंबर एक पर रहे भिण्ड जिला अस्पताल में एक महिला अपने पति को इलाज के लिए अस्पताल के एक परिसर से दूसरे प्रसार की तरफ पीठ पर लादकर ले जाती हुई दिखाई दी। इसी दौरान मौके पर मौजूद शख्स ने इसका वीडियो बना लिया। हालांकि महिला के परिजनों ने वीडियो बनाने का एतराज जताया और अपने बारे में कुछ भी नहीं बताया।

जब तक मामले की जानकारी अन्य पत्रकारों को लगी और वह जिला अस्पताल पहुंचे तब तक महिला अपने पति को लेकर जिला अस्पताल से जा चुकी थी। हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। अस्पताल प्रबंधन को इसकी जानकारी लगते ही प्रभारी सिविल सर्जन डॉ जेएस यादव द्वारा अस्पताल प्रबंधक साकेत चौरसिया को नोटिस जारी किया गया है।

बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल में पर्याप्त संख्या में स्ट्रेचर एवं व्हीलचेयर उपलब्ध हैं लेकिन अव्यवस्थाओं के चलते मरीज को परेशानी उठानी पड़ी। मामले में जब अस्पताल प्रबंधक साकेत चौरसिया से बात करने की कोशिश की गई तो वह कुछ भी बोलने की बजाय कैमरे से भागते हुए नजर आए।

साकेत चौरसिया, अस्पताल प्रबंधक

इसे भी पढ़े :-Luteri dulhan:तीन बच्चों की मां बनी लुटेरी दुल्हन,पुलिस ने पकड़ा

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment