---Advertisement---

Flower chudi set: स्पेशल दिखाने के लिए ट्राई करें फ्लावर की है नई डिजाइन चूड़ी

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Flower chudi set : महिलाओं के लिए गहने काफी महत्व रखते हैं लेकिन गहने सिर्फ गले में पहनने के लिए सोने के नहीं होते हैं। उसके अलावा भी कई प्रकार के गहने ऐसे होते हैं जिसे पहनकर महिलाएं काफी खूबसूरत दिखाई देती है।

केवल अच्छी साड़ी पहन लेना और गले में सोने की आभूषण पहन लेना ही काफी नहीं होता है। उसे अच्छी तरीके से मैचिंग के साथ चूड़ी पहनना भी काफी खूबसूरत एहसास मनाया जाता है जो सिर्फ महिलाएं ही कर सकती हैं। जहां यह हाथों की चूड़ी की डिजाइन आपको एक अलग लुक प्रदान करके अलग ही रूप के साथ निखर कर सामने आ जाएगी।

Flower chudi set : अगर आप शादी वहां पार्टी में कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं और आपके पास कोई भी नया विकल्प नहीं है तो यह खबर केवल आपके लिए ही रखी गई है। इसमें हम आपको पूरी जानकारी देने वाले हैं कि आप क्या और किस प्रकार से पहन कर खूबसूरती के साथ दिखाई देने वाली हैं।

अगर आपके यहां हल्दी या मेहंदी का कार्यक्रम है तो आपको इस रंग की चूड़ी का इस्तेमाल करना है लेकिन उसे चूड़ी में भी फ्लावर्स को अगर आप ऐड करते हैं तो आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं। जैसे हल्दी के कार्यक्रम में पीले कलर की चूड़ी और कंगन का सेट होना चाहिए लेकिन उसे पर फ्लावर्स की यह डिजाइन अगर आप इस उसे करती हैं तो आप का चेहरा ही नहीं आपका पूरा लुक ही बदल जाएगा। इसके अलावा मेहंदी के कार्यक्रम में आप इस हरी कलर की चूड़ी या तो हरी और पीले रंग की चूड़ी के कॉन्बिनेशन को ट्राई कर सकते हैं।

इस डिजाइन की खास बातें है कि इसमें एक कंगन लगा होता है जिसमें मोतियों को इस कदर से चिपकाए होता है कि यह आपको एक अलग एहसास प्रदान करता है। इसके अलावा आपको पीली और हरी के साथ ही साथ एक रेड चूड़ी का भी उपयोग करना है। इसके बाद आप गोल्डन कलर के कंगन को अटैच कर सकते हैं उसके बाद फिर से वही कॉन्बिनेशन रखा जाएगा।

जैसे ही आपका सेंटर का कांबिनेशन आ जाएगा उसे पर आप कंगन में बड़े फ्लावर्स को डिजाइन कर सकते हैं इसके बाद अगर कंगन में फ्लावर्स डिजाइन करते हैं और उसके बाद पहला स्टेप को भी दूसरे स्टेप में लगाते हैं तो आपका एक अलग ही रूप दिखाई देने लगता है।

बस आपको इतना ध्यान रखना है कि आप किस कार्यक्रम में इसे पहन रहे हैं अगर आप हल्दी के कार्यक्रम में पहन रही है तो आपको उसे कलर की साड़ी व उसे कलर की सभी चीज मैच करनी पड़ सकते हैं। इसी प्रकार हर कार्यक्रम में अलग-अलग रंगों का इस्तेमाल कर इस चूड़ी का इस्तेमाल आप कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े :-Sidhi accident:सिर मे पहना हेलमेट किया नियमों का पालन फिर भी गई जान

यूट्यूब चैनल में खबरों को देखने के लिए इस लिंक को करें क्लिक :-https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment