---Advertisement---

Gun fire: दोस्त से उधार पैसे लिए वापस नहीं करने पर दोस्त ने दोस्त को मारी गोली। 

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

₹9000 न देने पर एक युवक को मार दी गोली चल रहा उसकी गंभीर हालत में इलाज, मंदसौर जिले के पशुपतिनाथ से मंदिर के रास्ते के पास की है घटना।

पिछले दिनों कोर्ट से पशुपतिनाथ के रास्ते पर एक युवक को गोली मारकर (gun fire)हत्या करने का प्रयास किया गया। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घायल आरोपी से 9 हजार रु मांगता था। पैसे नहीं देने की स्थिति में घायल इरफान ने अपने दोस्त से बदले में मोबाइल या बाइक की मांग की। आरोपी नईम ने इरफान को गोली मारकर हत्या का प्लान बनाया। जहा इस गोली कांड (gun fire)का आज मंदसौर पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा किया।

मंदसौर सीएसपी सतनाम सिंह ने बताया की 28 मार्च को शहर किला रोड पर इरफान को गोली मारी गई थी। उसके बाद घायल इरफान को जिला अस्पताल लाया गया,गोली पीठ पर गोली लगी थी। पुलिस ने इस मामले पर केस दर्ज कर जाट पड़ताल शुरू की, शुरुआत में घायल इरफान से सही जानकारी नहीं मिली।

इसके बाद पुलिस की जांच में नईम निवासी किला रोड का नाम सामने आया। जिसने इरफान से नौ हजार रुपए उधार लिए थे। वह रुपए नहीं दे पा रहा था। घटना के दिन इरफान आरोपी नईम के साथ बैठकर प्रतापगढ़ पुलिया की और आइसक्रीम खाने गया था। लौटते समय नईम द्वारा अपनी कमर से पिस्टल निकालकर इरफान पर चलाई।

वही पूछताछ में पुलिस को नईम ने बताया कि रुपये नही दे पाने के एवज में इरफान ने मोबाइल अथवा गाड़ी की डिमांड की। वही अब नईम ने गोली चलाने के बाद इरफान को इस घटना का जिर्क किसी के सामने किया तो जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल नईम पुलिस की हिरासत में है।

इसे भी पढ़े -: Road Accident : मजदूरों से भरी हुई ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 20 से अधिक मजदूर हुए घायल

YouTube पर हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें – https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

1 thought on “Gun fire: दोस्त से उधार पैसे लिए वापस नहीं करने पर दोस्त ने दोस्त को मारी गोली। ”

Leave a Comment