---Advertisement---

Road Accident : मजदूरों से भरी हुई ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 20 से अधिक मजदूर हुए घायल

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

Road Accident
---Advertisement---

Road Accident : एमपी मे सडक हादसों का दौर लगातार जारी है। जहा रतलाम में एक सडक हादसा हो गया अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 20 से ज्यादा की संख्या मे मजदूर घायल हो गए है। हादसा मे भाटी बडोदिया गांव के पास यह हुआ है। जहां यह ट्रैक्टर ट्राली मजदूरों को भरकर बावड़ी खेड़ा गांव की तरफ जा रही थी, उसी समय गांव से निकलते ही ट्रैक्टर ट्रॉली असंतुलित होकर पलट गई।

वही सडक हादसा (Road Accident) मे मजदूरों कि चीख वा पुकार सुनकर आसपास के लोग भी मदद के लिए दौड़े और ग्रामीणों की मदद से अब 14 से ज्यादा घायलों को रतलाम के जिला अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया है। वही जहां उनका उपचार जारी है। जानकारी के अनुसार बिलपांक थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

गौरतलब है कि यह आदिवासी अंचल से मजदूर ओवरलोडेड वाहनों में सवार होकर मजदूरी करने शहरी क्षेत्र और अन्य गांव के क्षेत्र में आते हैं। लेकिन महज 300 से 400 रुपए की मजदूरी के लिए यह मजदूर हर दिन जान को जोखिम मे डालने से परहेज नहीं करते है।

वही अब जिम्मेदार आरटीओ विभाग और पुलिस थाने भी ओवरलोडेड वाहनों पर कार्यवाही करने में लापरवाही बरतते हैं। जहा अब वजह यह है की इस तरह के बड़े हादसों में गरीब मजदूर अपनी जान को गवा भी देते हैं।

इसे भी पढ़े – युवती ने Instagram पर लिखा तुम खुश रहना और खा लिया जहर 

YouTube पर हमे फॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे – https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

1 thought on “Road Accident : मजदूरों से भरी हुई ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 20 से अधिक मजदूर हुए घायल”

Leave a Comment