---Advertisement---

युवती ने Instagram पर लिखा तुम खुश रहना और खा लिया जहर

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Updated on:

Instagram पर लिखा तुम खुश रहना और खा लिया जहर
---Advertisement---

Instagram : प्यार अंधा होता है लेकिन सिर्फ अंधा ही नहीं गूंगा बहरा और लंगड़ा भी होता है। यह आज साबित हो गया जब एक युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते जहर का सेवन कर लिया। जिसकी वजह से उसकी हालत खराब होती चली गई और उसकी मौत भी हो गई है।

युवती ने Instagram पर लिखा तुम खुश रहना और खा लिया जहर

युवती ने Instagram पर सुसाइड पोस्ट किया और उसे पोस्ट में लिखा कि तुम खुश रहना रोहित तुमने मुझे कभी समझा ही नहीं, तुमने सिर्फ मुझे यूज किया, मेरे मरने का कारण तुम नहीं तुम्हारी। मां है तुम मेरे सपोर्ट में होते तो मै उन्हें इतना बोलने ही नहीं देती ठीक था जो हुआ sorry मैने तुमसे पहुत प्यार किया था। तुमने तुम्हारी औकात दिखाई बाय खुश रहना हमेशा। ये बाते लिख युवती ने सुसाइड कर लिया।

हालांकि इस पूरे मामले में अब दोनों पक्ष चुपी साधे हुए हैं लेकिन मौत की वजह से मामला सामने निकल कर आ गया है जहां अब पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है।

आपको बता दें कि यह Instagram पर सुसाइड पोस्ट का पूरा मामला इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र अंतर्गत का है जहां पर इस प्रकार का कदम लड़की के द्वारा उठाया गया है और लड़की ने अब दम तोड़ दिया है उसकी मौत की खबर निकलकर सामने आई है।

हलाकि यह कोई पहली घटना नहीं है जहा अंधा प्यार दिखाई दिया है। जहां पर किसी लड़की ने लड़की की वजह से सुसाइड किया हो क्योंकि इस प्रकार की घटनाएं होती रहती हैं लेकिन फिर भी इस पर लगाम लगा पाना मुश्किल होता हुआ नजर आ रहा है। बहरहाल पुलिस पूरी मामले की जांच कर रही है और अब दोनों पक्षों से पूछताछ भी हो रही है।

यह भी पढ़े – इन्हें देखें ! यह चुराते थे आपकी बाइक, बाइक चोर से 27 बाइक हुई जप्त

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

1 thought on “युवती ने Instagram पर लिखा तुम खुश रहना और खा लिया जहर”

Leave a Comment