---Advertisement---

high court computer operator job : हाई कोर्ट में निकली वैकेंसी करे आवेदन

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

high court computer operator job : हाई कोर्ट कंप्यूटर ऑपरेटर के लिए निकली वैकेंसी इच्छुक व्यक्ति कर सकते हैं आवेदन 

high court computer operator job : हाई कोर्ट में कंप्यूटर ऑपरेटर के लिए वैकेंसी निकली हुई है आपको बता दें कि यह ऑफिशल नोटिफिकेशन के जरिए पता चला है कि अब कंप्यूटर ऑपरेटर की आवश्यकता है जिसके लिए ऑफिशल नोटिस भी जारी कर दिया गया है और आपको यह भी बता दे की1318 पदों पर यह भारती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है आपको यह भी बता दे की कंप्यूटर ऑपरेटर के अलावा भी यहां और भी अलग-अलग पदों पर भर्ती निकली है।

high court computer operator job : आपको बता देते हैं कि यह गुजरात हाई कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी मिली है जिसमें यह साफ-साफ देखने को मिल रहा है कि गुजरात हाई कोर्ट में अब कंप्यूटर ऑपरेटर की आवश्यकता है जिसके लिए वहां की राज्य सरकार ने अब ऑफिशल नोटिस जारी कर दिया है। आपको बता दें कि इसमें आपको विभिन्न पद जैसे कंप्यूटर ऑपरेटर ड्राइवर कोर्ट अटेंडेंस कोर्ट मेनेजर गुजराती स्टेनोग्राफर ग्रेड 2 एवं ग्रेट 3 तथा प्रोसेस सर्वर के पदों के लिए यह भर्ती निकाली गई है।

इसे भी पढ़े :- health inspector job : हेल्थ विभाग में निकली भारती इच्छुक व्यक्ति जल्द करें आवेदन बेरोजगारों के लिए सुनहरा अवसर

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

आपको यह भी बता दे कि यह इन पदों के लिए राज्य सरकार द्वारा ऑनलाइन आवेदन लिए जा रहे हैं और इच्छुक व्यक्ति अपना आवेदन ऑनलाइन ही कर सकते हैं आपको बता दे की ऑनलाइन करने की डेट 22 में 2024 से 15 जून 2024 तक की डेट दी गई है इच्छुक व्यक्ति समय सीमा के अंदर ही अपना आवेदन भर लें और आवेदन फार्म में संशोधन करने की तिथि 17 जून से 19 जून तक रखी गई है।

 

 

 

वहीं अगर हम इसमें ए सीमा की बात करें तो 18 वर्ष न्यूनतम आय रखी गई है और अधिकतम 40 वर्ष तक की आयु रखी गई है आपको यह भी बता दे कि आपकी आयु की गणना 15 जून 2024 के आधार पर की जाएगी और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति और पिछड़ा वर्ग के लोगों के लिए आयु में विशेष छूट भी दी जा रही है।

 

 

वहीं अगर हम हाई कोर्ट में निकली इस वैकेंसी में शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो इसमें आपको न्यूनतम 10वीं पास योग्यता होना अनिवार्य है और आपको बता दे कि यह मान्यता आपको बोर्ड एग्जाम का होना अनिवार्य है इसके अलावा अगर हम बात करें कि इनमें अलग-अलग पोस्ट के लिए क्या-क्या शैक्षणिक योग्यता होना अनिवार्य है तो वह अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता मांगी गई है।

आपको यह भी बता दे कि इसके लिए आपको लिखित परीक्षा देनी होगी स्किल टेस्ट भी पास करना होगा दस्तावेज सत्यापन होगा मेडिकल परीक्षण होगा इसके बाद ही आपको चयन किया जाएगा।

 

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment