---Advertisement---

Jio 5G smartphone : जल्द ही करेगा जिओ अपना 5G स्मार्टफोन लॉन्च

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Jio 5G smartphone : जिओ कंपनी को कौन नहीं जानता है जिओ कंपनी आते ही 4G लांच कर दिया था जिसकी वजह से आज हमें जियो 4G की स्पीड देखने को मिल रही है और हम इसका आनंद के साथ उपयोग कर रहे हैं आप सब को याद ही होगा कि जब जिओ कंपनी लॉन्च हुई थी तब इस समय उसने अपना एक 4G स्मार्टफोन भी लॉन्च किया था हालांकि यह फोन कीपैड फोन था लेकिन यह काफी दमदार फोन था और यह फोन आज भी कई लोगों के पास देखा जा सकता है।

 

Jio 5G smartphone : किसी भी जिओ कंपनी ने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है आपको बता दे की जिओ कंपनी ने 5G नेटवर्क लॉन्च करने के साथ-साथ 5G मोबाइल भी लॉन्च करने जा रही है यह एक बड़ी खुशखबरी मानी जा रही है आपको बता दे कि अब गरीब लोगों के लिए भी राहत की खबर है वह अब सस्ता 5G स्मार्टफोन भी खरीद सकते हैं 4G की तरह ही वह भी अब 5G का आनंद उठा सकते हैं बात करें अगर इन फोन की कीमत की तो यह फोन आपको ₹1000 से लेकर ₹5000 के बीच मिलने वाले हैं जिसमें आपको एक पावरफुल बैटरी एक दमदार कैमरा पावरफुल स्टोरेज और विभिन्न प्रकार के फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

इसे भी पढ़े :-Yamaha MT-15 Bike : केटीएम को धूल चटाने आ गई न्यू यामाहा की बाइक 

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Jio 5G smartphone : यह फोन आपको मार्केट में 4GB रैम के साथ और 6GB रैम के विकल्पों के साथ मिलने वाला है जिसमें आपको 128 जीबी स्टोरेज और 256 जीबी स्टोरेज मिलने वाला है अगर हम कमरे की बात करें तो आप कोई समय 64 मेगापिक्सल के साथ 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मिलने वाला है।

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि यह फोन आने वाले जूनियर जुलाई तक भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा जिसकी शुरुआती कीमत ₹3000 बताई जा रही है इसमें आप को 5G इंटरनेट सपोर्ट मिलने वाला है जिसकी वजह से यह फोन काफी दमदार और खास बन जाता है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment