---Advertisement---

Yamaha MT-15 Bike : केटीएम को धूल चटाने आ गई न्यू यामाहा की बाइक 

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Yamaha MT-15 Bike : आप सभी को आज हम यामाहा की मत 15 बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी पावरफुल और लेटेस्ट फीचर फ्लैश बाइक अब बाजार में जल्द ही आने वाली है आपको यह भी बता दे की यामाहा की है भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में काफी लोकप्रिय बाइक है यामाहा कंपनी अपने हर सेगमेंट में एक से बढ़कर एक बाइक बनाती रहती है लेकिन इस बार यामाहा कंपनी ने कुछ अलग ही कर डाला है जिसमें उसने यामाहा की एक किफायती बाइक बना डाली है जो बेहद दमदार और एडवांस्ड फीचर से लैस है।

Yamaha MT-15 Bike : के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको भर भर के फीचर्स मिलते हैं इसके अलावा इस बाइक का माइलेज और लुक भी बहुत प्यार है और मालिक की बात करें तो यह बाइक बेहद शानदार माइलेज दे देती है। अगर आप भी 2024 में एक शानदार बाइक खरीदना चाह रहे हैं तो आपके लिए यामाहा की यह बाइक परफेक्ट साबित होने वाली है और आपके लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

इस बाइक में आपको एलइडी हेडलैंप टेल लाइट एलईडी डिजिटल स्पीडोमीटर और टेकियोमीटर ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम डिजिटल फ्यूल गेज गैर पोजीशन इंडिकेटर फ्यूल इंडिकेटर बा संकेत साइड हेडलैंप इंजन कट ऑफ स्विच जैसे बेहतरीन फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिल जाते हैं इसके अलावा इस बाइक में आपको एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम भी प्रोवाइड किया जाता है।

इसे भी पढ़े :-Amazon forest : दुनिया का सबसे बड़ा और खतरनाक जंगल है यह

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Yamaha MT-15 Bike : बात करें अगर यामाहा की इस न्यू बाइक के इंजन बेहद दमदार साबित होने वाला है आपको बता दे की इस बाइक में आपको 18.01 भाप की पावर वाला इंजन मिल जाता है जो 7500 आरपीएम पर14.1NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करके आपको दे देता है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी में 6 स्पीड गियर बॉक्स का सेटअप देखने को मिलता है और माइलेज की बात करें तो यह बाइक आपको 40 से 45 किलोमीटर की अच्छी माइलेज दे देती है।

इसी के साथ अगर बात करें इस बाइक की कीमत की जो यह बाइक आपको दो वेरिएंट में मिलने वाली है इस बाइक के पहले वेरिएंट की कीमत 1.68 लख रूपीस एक्स शोरूम प्राइस होने वाली है इसके अलावा इसके सेकंड वेरिएंट की कीमत 1.74 लख रूपीस एक्स्ट्रा शोरूम होने वाली है इसके अलावा जीएसटी और टैक्स को अलग से जोड़कर या बाइक लगभग 2 लाख के करीब पढ़ने वाली है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment