---Advertisement---

Latest bichhiya design : लेटेस्ट और परफेक्ट डिजाइन की बिछिया

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Latest bichhiya design : हर महिला की पहली पसंद होती है बिछिया इसी बात को ध्यान में रखकर हम भी लाए हैं आपके लिए स्टाइलिश और गुड लुकिंग बिछिया।

Latest bichhiya design : बिछिया एक ऐसा आभूषण होता है जो शादी के बाद हर महिला को पैरों में पहनना होता है शादी से पहले तो बिछिया नहीं पहनी जाती लेकिन शादी के बाद जैसे हाथों पर अंगूठी और गले में मंगलसूत्र पहनना अनिवार्य होता है ऐसे ही पैरों में बिछिया पहनना महिलाओं को अनिवार्य हो जाता है और यह हिंदू धर्म की एक बहुत बड़ी रसम होती है जो शादी के दौरान पूरी की जाती है और यह शादी के बाद ही महिला इसे पहन सकती हैं।

Latest bichhiya design : आमतौर पर महिला एमी बिछिया कई तरह की पहनना पसंद करती है कुछ महिलाएं तो हैवी डिजाइन और बड़े डिजाइन वाली बिछिया पहनती हैं कुछ लाइट वेट पहनती हैं जैसा की बिछिया महिलाएं हमेशा पहनती है तो उन्हें अलग-अलग डिजाइन की और लाइट वेट से लेकर हैवी वेट तक बिछिया पहनना पड़ता है आज हम आपके लिए कुछ ऐसी खूबसूरत डिजाइन की बिछिया दिखाने जा रहे हैं जिसमें आप लाइट वेट के साथ-साथ स्टोन का खूबसूरत डिजाइन देखने को पाएंगे जो आपके पैरों को बेहद लाजवाब बनाएंगे।

इसे भी पढ़े :-New Tata Nano car : भारतीय बाजार को हिला डालेगी यह नैनो कार

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

इस तरह की बिछिया को आप देख सकती हैं इन बिछिया में आपको खूबसूरत स्टोन का वर्क देखने को मिल जाता है इसी के साथ यह अलग-अलग डिजाइन और अलग-अलग वेट में आती है अगर आप भी अपने लिए बेहद खूबसूरत लुक के साथ-साथ आकर्षक पैरों को बनाना चाहती है तो आपके लिए इस डिजाइन के बीच या परफेक्ट रहने वाली है आप जरूर इस डिजाइन की खूबसूरत बिछिया को ट्राई करें यह आपको परफेक्ट लुक देने में मदद करेगी।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment