---Advertisement---

New Tata Nano car : भारतीय बाजार को हिला डालेगी यह नैनो कार

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

New Tata Nano car : एक बार फिर बाइक की कीमत पर लॉन्च हुई टाटा नैनो इस बार क्या कुछ कर दिखाएंगे यह टाटा नैनो

New Tata Nano car : जैसा कि हम सबको पता है कि काफी टाइम पहले टाटा कंपनी ने एक बार टाटा नैनो को लांच किया था लेकिन यह बुरी तरह से फेल हो गई थी रतन टाटा जी का यह सपना था कि हर घर में कर होनी चाहिए और बाइक की कीमत पर ही उन्होंने टाटा नैनो को भारतीय बाजार में उतारा था लेकिन जिस उम्मीद और जिस इंस्पेक्शन के साथ उन्होंने टाटा नैनो को भारतीय बाजार में उतारा था वह बिल्कुल उलट हुआ टाटा नैनो को कोई भी पसंद नहीं किया करता था और टाटा नैनो बुरी तरह से फ्लॉप हो गई और लास्ट में टाटा नैनो को बंद करना पड़ा लेकिन रतन टाटा ने हार नहीं मानी और एक बार फिर टाटा नैनो को अपग्रेड करते हुए फिर से नई टाटा नैनो को बना डाला है।

New Tata Nano car : इस बार जी टाटा नैनो को भारतीय बाजार में उतर जाना है वह कर बेहद की पार्टी और रिलायबल होने वाली है यह कर की कीमत तो एक बार फिर बाइक की कीमत की ही होने वाली है लेकिन यह कर बेहद दमदार और अच्छी होने वाली है यह कर आपको 30 किलोमीटर पर लीटर की माइलेज देने वाली है और 105 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड टॉप ऑफ स्पीड होने वाली है।

टाटा नैनो का यह नया मॉडल बहुत ही खास और एडवांस्ड फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में आने वाला है यह कर फोर व्हील ड्राइव के साथ 624 सीसी दो सिलेंडर इंजन के साथ ली होने वाली है जो 37.48bhp का पावर और 5500 आरपीएम तक का टॉक जनरेट करने वाला है। औरनई टाटा नैनो में आपको 24 लीटर पैट्रोल फ्यूल कैपेसिटी देखने को मिलने वाली है।

इसे भी पढ़े :-New Maruti Sedan Car : नए अवतार में लॉन्च हो रही मारुति सेडान कर

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

बात करें अगर इस कर के सेफ्टी फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको सेंट्रल लॉकिंग चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स सीट बेल्ट एडजेस्टेबल सीट्स सीडी प्लेयर रेडियो इसके अलावा अन्य कैसा है फीचर्स इस कर में आपको देखने को मिलने वाला है यह कर पांच स्टार रेटिंग के साथ भारतीय बाजार में आने वाली है।

बात करें अगर इस कर के एक्सेस शोरूम प्राइस की तो यह कर आपको 2.30 लख रूपीस से शुरू होकर 2.65 लाख रुपीस तक जाने वाली है आपको बता दे कि यह कर चार वेरिएंट में लांच होने वाली है और इनमें आपको चार कलर भी देखने को मिलने वाले हैं और यह कर मैं आपको अलग-अलग जगह पर आरटीओ इंश्योरेंस का खर्च अलग लगने वाला है यह प्राइस एक्स शोरूम प्राइस बताई गई है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment