---Advertisement---

New Maruti Sedan Car : नए अवतार में लॉन्च हो रही मारुति सेडान कर

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

New Maruti Sedan Car न्यू मारुति सेडान कर भारत में जल्द ही होगी लॉन्च मारुति लवर के लिए आई बड़ी खुशखबरी अब मारुति लवर के लिए मिल गया एक और नया ऑप्शन

New Maruti Sedan Car. : मारुति लवर के लिए मारुति कंपनी की तरफ से आ रही है बड़ी खुशखबरी अगर आप भी मारुति की गाड़ियां पसंद करते हैं और हाल ही में गाड़ी लेना चाहते हैं तो आप के लिए मारुति कंपनी की तरफ से एक और बढ़िया और बेहतरीन ऑप्शन मिलने वाला है क्योंकि मारुति कंपनी अपनी मारुति सेडान कर को 2024 में एक नए लुक और नए फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में उतरने वाली है।

New Maruti Sedan Car : बात करें अगर न्यू मारुति सेडान कर के फीचर के बारे में तो इसमें आपको इस बार भर भर के फीचर देखने को मिलने वाले हैं कंपनी ने इसमें एलईडी लाइट एलईडी एलसीडी डिस्पले यूएसबी चार्जिंग सिस्टम एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम दो एयरबैग डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे बेहतरीन फीचर्स से इस गाड़ी को लैस किया है और यह गाड़ी 2024 में लांच होने वाली है।

इसी के साथ अगर हम न्यू मारुति कर के इंजन के बारे में बात करें तो यह कर बेहद दमदार इंजन के साथ भारतीय बाजार में तहलका मचाने आ रही है इस गाड़ी के अंदर आपको ड्यूल इंजन ऑप्शन मिलता है जिसमें पहला इंजन 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है वहीं अगर आपको इसके माइलेज की बात की जाए तो यह कर आपको 18 का माइलेज देती है महेश के दूसरे इंजन की बात करें तो इस गाड़ी में आपको 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो और भी दमदार और बेहतरीन है और यह इंजन आपको 16 की माइलेज दे देता है।

इसे भी पढ़े :-पति ने घसीटकर मारा तो पत्नी ने लगा ली फ़ासी,वीडियो वायरल

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

इसी के साथ अगर हम बात करें इस गाड़ी की फीचर्स के साथ-साथ प्राइस की तो यह कर आपको दो अलग वेरिएंट में मिलने वाली है जिसकी कीमत अलग-अलग होने वाली है आपको बता दे कि इस कर के बेस मॉडल की कीमत 6.5 लाख से शुरू होकर यह कर आपको टॉप अप वेरिएंट तक जाने पर 9.49 लख रूपीस तक मिल जाती है और यह प्राइस शोरूम एक्सप्रेस मनी जा रही है जो भारतीय बाजार में आसानी से उपलब्ध होने वाली है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment