---Advertisement---

पति ने घसीटकर मारा तो पत्नी ने लगा ली फ़ासी,वीडियो वायरल

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

आत्महत्या के पहले हुई विवाहिता की पिटाई, पति ने घसीट कर पिता, वीडियो वायरल

पिता द्वारा मा की पिटाई से बिलख रहा मासूम

Husband beet wife:सतना में बीते दिन एक विवाहित महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के आत्महत्या करने से पहले का अब एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उसे महिला के साथ ससुराल वालों द्वारा जमकर मारपीट की जा रही है।

इस घटना को लेकर मृतक महिला के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। वीडियो सामने आने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस और पूरे मामले की जांच में जुट गई। मामला सतना के सिविल लाइन थाना अंतर्गत सोहावल का है।

Husband beet wife: जहां बीते दिन अंजली चौधरी मैं घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या के पहले का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें महिला के पति और उसके परिवार वालों द्वारा जमकर मारपीट की जा रही है।

अंजलि की शादी 9 साल पहले सोहावल निवासी राजू चौधरी से हुई थी। अंजलि का मायका रीवा जिले के मुटीमा गांव में है। शादी के कुछ सालों बाद से ही उसके साथ आए दिन मारपीट की घटनाएं होती थी। इस बात की शिकायत पूर्व में अंजलि के मायके वालों ने की थी।

Husband beet wife: मौत के मामले पर मृतिका अंजलि के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने घटना पर मार कम कर मामले को विवेचना में लिया है पुलिस का कहना है कि आज लाश का पीएम कराया जाएगा।

पीएम में जो भी तक सामने आएंगे उसके आधार पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी और सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो घटना के एक दिन पुराना है इस मारपीट की घटना पर भी जांच की जाएगी।

इसे भी पढ़े :-murder of uncle:मामी और भांजे के प्यार में मामा की चढ़ गई बली

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment