---Advertisement---

murder of uncle:मामी और भांजे के प्यार में मामा की चढ़ गई बली

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

भांजे के प्यार में पड़ी पत्नी, रिश्ते किए तार-तार, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी ह्त्या की साजिश, करबला पुल में मिली थी लाश

murder of uncle: शिवपुरी शहर एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की ह्त्या करवा दी। इसका खुलासा आज फिजिकल थाना पुलिस ने कर दिया है। दरससल 6 मई की सुबह करबला में लाश की फिजिकल थाना के करबला में 6 मई को एक अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली थी। मृतक की पहचान न हो सके इसके लिए मृतक के मुंह को कुचल दिया गया था। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त दो दिन से लापता नितिन शर्मा के रूप में की थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ ह्त्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। आज पुलिस ने ह्त्या का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी और प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ इस हत्या काण्ड में शामिल दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं।

4 मई को रहस्यमई ढंग से हो गया था लापता

murder of uncle: बता दें कि अशोकविहार कालोनी का रहने बाला नितिन शर्मा (35) 4 मई की सुबह से लापता हो गया था। जिसकी लाश 6 मई सुबह करबला में मिली थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ ह्त्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। इस बीच पुलिस ने मोहनी सागर की रहने बाली फूल बेचने बाली महिला को राउंड किया था। माना जा रहा था कि फूल बाली से नितिन के संबंध थे। लेकिन पूछताछ में पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा था। इसके बाद पुलिस ने अपनी कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए सीसीटीवी कैमरों को खंगाला था साथ ही मोबाइल की सीडीआर निकल वाई थी। इसके जरिए पुलिस के हाथ अहम सुराग हाथ लगे थे।

सहयोग के लिए ग्वालियर से बुलाया था भांजा 

murder of uncle: बताया गया है कि नितिन शर्मा ने सलैया गांव के पास एक होटल खोला था। इस होटल पर सहयोग के लिए उसने अपने ग्वालियर के रहने बाले भांजे प्रेमी डॉन उर्फ शिवम शर्मा को बुला था। करीब एक साल से डॉन उर्फ शिवम शर्मा शिवपुरी में रहकर होटल हाथ बटाने लगा था। लेकिन इस बीच शिवम् और नितिन की पत्नी के बीच नाजायज संबंध बन गए थे। इसकी भनक नितिन को भी लग गई थी। इसके बाद नितिन ने शिवम् को दो पहले बापस ग्वालियर भेज दिया था।

प्रेमी-प्रेमिका ने मिलकर रची साजिश

बता दें शिवम ने साधना के साथ मिलकर ह्त्या की साजिश रची थी। इस ह्त्या काण्ड में शिवम में अपने ग्वालियर के रहने बाले सत्यम शर्मा के साथ साथ दतिया जिले के रहने बाले विशाल राय एवं लल्लू कुशवाह को शामिल कर लिया था। शिवम् और साधना ने पहले ही रातों रात ह्त्या कर शव को ठिकाने लगाने की योजना बना ली थी।

4-5 मई की दरमियानी रात शिवम अपने तीनों साथियों के साथ ऑटो में सवार होकर आया था। वहीँ योजनाबद्ध तरीके से नितिन की पत्नी साधना ने घर के दरवाजे की कुंदी खुली छोड़ दी थी और अपनी एक बेटी के साथ कमरे में सो गई थी। इसके बाद चारों रात करीब 1 बजे घर में दाखिल हुए। यहां सोते हुए नितिन पर सत्यम शर्मा कुल्हाड़ी से हमला बोल उसे घायल कर दिया। इसके बाद शिवम् ने साफी से नितिन का गला घौंट दिया था। शव को फेंकने से पहले चेहरे से पहचान न हो इसके लिए अदरक कूटने वाली ओखली से नितिन की शरीर में सिर, चेहरे कई बार किये थ। इतना ही नहीं नितिन जो कपडे पहने हुआ था। उन कपड़ों की बजह से पहचान न हो सके, इसके लिए उसके कपडे भी उतार दिए थे। इसके बाद चारों शव को ऑटो में रखकर ले गए और शव करबला में फेंक दिया था।

आज फिजिकल थाना पुलिस ने ह्त्या का खुलासा करते हुए मृतक नितिन शर्मा की पत्नी साधना और उसके प्रेमी शिवम् और प्रेमी के दोस्त सत्यम को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ दिया जिले के रहने बाले दो अन्य आरोपी विशाल राय एवं लल्लू कुशवाह अभी फरार हैं। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

 संजय चतुर्वेदी एसडीओपी , शिवपुरी

इसे भी पढ़े :-Rape of old women:80 साल की महिला से किया गया दुष्कर्म वा मारपीट

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment