---Advertisement---

Rape of old women:80 साल की महिला से किया गया दुष्कर्म वा मारपीट

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Rape of old women:पन्ना जिले में एक बार फिर मानवता हुई शर्मशार।

घर मे घुसकर 80 वर्षीय बृद्धा के साथ कि बेरहमी से मारपीट।

बृद्ध महिला व परिजनों ने लगाए दुष्कर्म करने का आरोप।

घायल बृद्धा को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय पन्ना किया रेफर।

सिमरिया थाना अंतर्गत ग्राम लुधनी की घटना।

 

Rape of old women: पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत ग्राम लुधनी में मानवता को शर्मसार और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां घर में अकेली रहने वाली एक 80 वर्षीय महिला के साथ पहले तो बेरहमी से मारपीट की गई और जब इतने में भी युवक का दिल नही पसीजा तो उसने कथिततौर पर बृद्धा के साथ दुष्कर्म किया और उसे खून से लतपथ अवस्था में छोड़ कर भाग गया।

किसी तरह गांव वालों को मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने खून से लतपथ बृद्धा को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरिया में भर्ती करवाया है। जहां उसकी हालत नाजुक होने की वजह से उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय पन्ना रेफर किया जहां उसका उपचार जारी है।

Rape of old women: वही घटना के संबंध में बृद्ध महिला की परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि वह घर में अकेली रहती थी और परिवार के अन्य लोग मजदूरी करने के लिए दूसरे जिले में गए हुए थे। तभी गांव का ही एक युवक अचानक घर में चोरी करने के उद्देश्य से आया। जिसने पहले तो सोने चांदी के जेवरात लूटने की कोशिश की और जब वृद्ध महिला ने उसका विरोध किया तो युवक के द्वारा बेरहमी से उसके साथ मारपीट की गई। 

इतना ही नहीं इसके बाद वृद्ध महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म भी किया गया और खून से लतपथ अवस्था में छोड़कर भाग गया। गांव वाले वृद्ध महिला को मरा हुआ समझकर परिजनों को जानकारी दी। लेकिन जब वृद्ध महिला में हलचल दिखाई तो उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया।

घटना के बाद से वृद्ध महिला काफी डरी हुई है। वही इस संबंध में जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन का कहना है कि महिला को गंभीर चोटें आई हैं। जिसका उपचार जिला चिकित्सालय पन्ना में किया जा रहा है।

वहीं परिजनों के द्वारा वृद्धा के साथ दुष्कर्म की भी बात कही जिसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई है फिलहाल पुलिस के द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़े :-पति को आत्महत्या करने को मजबूर करने वाले पत्नी वा अन्य हुए कोर्ट से बरी

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment