---Advertisement---

पति को आत्महत्या करने को मजबूर करने वाले पत्नी वा अन्य हुए कोर्ट से बरी

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Husband suicide:इंदौर की लसुड़िया थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर में रहने वाले एक बिजनेस डेवलपर की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने उनकी पत्नी वा उसके एक मित्र सहित अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। फिलहाल इस पूरे मामले में आरोपी पक्ष ने कोर्ट के समक्ष विभिन्न तरह के तर्क रखे और कोर्ट ने सुनवाई कर आत्महत्या से संबंधित तीनों ही आरोपियों को बरी कर दिया है।

Husband suicide: इन्दौर के महालक्ष्मी नगर में रहने वाले बिसनेस डेवलपर हितेश पाल आत्म हत्या मामले में नया मोड़ सामने आया है जहाँ हितेश पाल की पत्नी नीलू पाल , पत्नी के मित्र एवं भाजपा नेता कृष्ण राठौर एवं अन्य के खिलाफ लसूडिया पुलिस ने आत्महत्या के प्रति उत्साह ने सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था अतः पूरे ही मामले में मृतक की पत्नी नीतू पाल और उनके मित्र जो कि भाजपा नेता कृष्णा राठौर के अवेध संबंध के भी आरोप लगाए थे।

इस पूरे ही मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल कर पूरा मामला कोर्ट के समक्ष रखा और कोर्ट ने इस पूरे मामले में विभिन्न तरह से सुनवाई करते हुए सभी आरोपियों को बरी कर दिया। वहीं भाजपा नेता कृष्णा राठौड़ ने तो पुलिस के कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवाल उठाए हैं।

Husband suicide: उनका कहना था कि मृतक ने जब सुसाइड किया उसे समय वहां पर पुलिस ने ठीक तरह से जांच नहीं की।  वहीं घटना के दो दिन बाद एक सुसाइड नोट जिस पर छह हस्ताक्षर थे उसे जप्त कर मेरे द्वारा लिखना बता दिया। साथ ही मृतक को मैंने एक गाड़ी भी गिफ्ट दी थी जो की पुलिस ने जांच के दौरान हितेश की बता दी।

इसी के साथ और भी अलग-अलग तरह के तथ्य पुलिस ने जांच के दौरान मेरे खिलाफ लगाए थे। लेकिन जब पूरा मामला कोर्ट के समक्ष आया और कोर्ट में विभिन्न तरह के तर्क प्रस्तुत किए। उन्हें तर्कों के आधार पर कोर्ट ने हम तीनों आरोपियों को बरी कर दिया।

साथ ही अब भाजपा नेता कृष्णा राठौर का तो यह भी कहना है कि जिन लोगों ने मुझे इस पूरे मामले में गलत तरीके से फसाया अब उन तीनों के खिलाफ में मानहानि का कैसे लगाऊंगा।

इसे भी पढ़े :-Honda Activa 7G : 110cc के साथ लॉन्च होगी एक्टिवा 7g

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment