---Advertisement---

Letest Maruti 800 : अब हर घर का सपना होगा पूरा मारुति 800 से

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Letest Maruti 800 : मारुति कंपनी लगातार कई सालों से प्रगति की दिशा में आगे बढ़ रही है और इसी दौरान मारुति सुजुकी ने अपनी बंद हो चुके कारों को भी एक नए और आकर्षक फीचर्स और लुक के साथ बाजार में फिर से उतारने का प्लान बना रही है सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि मारुति सुजुकी अपनी मारुति 800 को एक बार फिर भारतीय बाजार में एक नए लुक के साथ लॉन्च करने वाली है।

Letest Maruti 800 : हर घर कर का सपना
मारुति सुजुकी हर घर में कर का सपना पूरा करने की दिशा में कार्य करती है आपको बता दे की मारुति सुजुकी की कर हमेशा बजट फ्रेंडली रहती हैं इस बीच मारुति सुजुकी ने एक नया निर्णय लेते हुए मारुति 800 को एक नए लुक के साथ लॉन्च करने वाली है आपको बता दें कि यह कर बेहद शानदार और खूबसूरत होने वाली है और इस प्रकार में आपको भर भर के फीचर मिलने वाले हैं।
वैसे देखा जाए तो मारुति सुजुकी कई तरह की कर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर चुकी है जो काफी धमाल मचा रहे हैं आपको बता दें कि मारुति की हार कर बेहतरीन डिजाइन और आकर्षक लुक के साथ आती है और मारुति अल्टो 800 को भी इसी लिए डिजाइन किया गया है जिससे भारत के हर घर में कर का सपना पूरा हो सके और हर किसी के पास कर हो आपको बताते चलते हैं कि यह कर 5 सीटर होने वाली है और इसके अलावा यह है आधुनिक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ आने वाली है।

इसे भी पढ़े :- online corex sales:सीधी में ऑनलाइन से कोरेक्स बेचने का नया तरीका

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

 

Letest Maruti 800 : मारुति अल्टो 800 में कोन से रहेंगे फीचर
मारुति अल्टो 800 में आपको सुरक्षा की दृष्टि से मारुति कंपनी नहीं जिम्मेदारी निभाते हुए इस कर में पावर को और ज्यादा बेहतरीन कर दिया गया है इसमें आपको मैक्सिमम कट भी मिलने वाले हैं और इस कर की माइलेज भी काफी अच्छी और बेहतरीन रहने वाली है।
इस कर में आपको 800 सीसी का इंजन मिलने वाला है जो 3 सिलेंडर होगा बात करें अगर इसके पावर की तो यह 48 bhp की पावर 6000 आरपीएम और पांच स्पीड मैनुअल तथा पांच स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ आपको देखने को मिलने वाली है।
इसी के साथ अगर हम बात करें इस कर की माइलेज की तो इसमें 800 सीसी का इंजन है जिसकी वजह से इस कर का माइलेज काफी अच्छा रहने वाला है आपको बता दें कि यह कर आपको 22.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने वाली है।
सुरक्षा की दृष्टि से इस कर में आपको एयरबैग भी प्रोवाइड किए जाने वाले हैं जिसमें आपको दो एयरबैग देखने को मिल जाते हैं एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम और इसके अलावा भी इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलता है।

बात करें अगर इस कर की कीमत की तो यह कर आपको बजट फ्रेंडली रहने वाली है हालांकि यह कर अभी आपको 3.52 लख रूपीस में मिलने वाली है जो एक्स शोरूम प्राइस होने वाली है और इस कर का हर जगह अलग-अलग रेट होता है टैक्स को मिलाकर।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment