---Advertisement---

Lokayukt karywahi:₹10000 की रिश्वत लेते वनरक्षक हुआ गिरफ्तार

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Lokayukt karywahi: भीकनगांव में वनरक्षक को लोकायुक्त इंदौर की टीम ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

Lokayukt karywahi: मध्य प्रदेश में लोकायुक्त टीम लगातार कार्रवाई कर रही है ऐसे में आज मिली जानकारी के अनुसार एक बार फिर से लोकायुक्त पुलिस की टीम के द्वारा लगातार कार्रवाई कर रही है।

जहां वनरक्षक के द्वारा ₹10000 की रिश्वत ली जा रही थी कुल मिलाकर ₹50000 उससे मांगे गए थे। यह टीम की कार्यवाही पहले से नहीं आती जहां पर शिकायतकर्ता नहीं पहले आवेदन दिया था जिसकी जांच की गई जांच में सही पाए जाने पर यह कार्यवाही की गई।

कांझर बीट के वनरक्षक राम सिटोले को किया गिरफ्तार

Lokayukt karywahi: मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के खरगोन जिले की यह घटना निकलकर सामने आई है जहां पर खरगोन में पदस्थ कांझर बीच के वनरक्षक राम सिटोले को आज शुक्रवार के दिन गिरफ्तार किया गया। जहां कार्रवाई अभी भी लगातार जारी है।

शिकायतकर्ता सिद्धार्थ गोड़ से जेसीबी मशीन पर कार्यवाही नहीं करने पर मांगी थी 50 हजार रुपए की रिश्वत

वही शिकायतकर्ता नहीं जानकारी देते हुए बताया है कि मैं सिद्धार्थ गौड़ अपनी जेसीबी पर कार्य कर रहा था जहां अनैतिक रूप से कार्रवाई की गई है। मैं अपनी जमीन को बराबर कर रहा था लेकिन वनरक्षक के द्वारा उसे पकड़ लिया गया। जहां जेसीबी मशीन छोड़ने के लिए ₹50000 की रिश्वत की माग की जा रही थी।

20 हजार रूपए में हुई थी सहमति, 10 हजार रुपए लेते वनरक्षक हुआ गिरफ्तार

वनरक्षक के द्वारा ₹50000 की रिश्वत की माग की जा रही थी जिसमें ₹20000 देने के लिए सहमति आपस में दोनों की मांग गई। जहां ₹10000 की रिश्वत की पहली खेप मांगी जा रही थी जिसके एवज में पहली किस्त को लेते हुए ₹10000 के साथ उसे आज गिरफ्तार किया गया।

रेस्ट हाउस भीकनगांव में कार्यवाही जारी

लोकायुक्त पुलिस के द्वारा बताया गया कि खरगोन जिले के रेस्ट हाउस भीकनगांव में यह कार्यवाही की जा रही है और यह कार्रवाई शाम तक चलने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़े :-9 वर्षीय बालक का कमाल 9 से 15 सेकिंड मे रीबिक्स क्यूब किया हल

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment